जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष हुए आमने-सामने, फिर किया दो वाहनों को आग के हवाले

- झगड़े में महिला सहित दो जने घायल

जयपुर. रेनवाल कस्बे के मिंडा रोड स्थित महेश नगर में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार शाम दो पक्षों में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया, जिसमें महिला सहित दो जने घायल हो गए। बाद में एक पक्ष ने मौके पर खड़े दो वाहनों को आग के हवाले कर दिया। जानकारी के मुताबिक जमीन पर कुछ लोगों का कब्जा था। लेकिन दूसरे पक्ष ने उसकी जमीन को खाली करने की बात कही तो दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए और झगड़ा हो गया। लाठी-डंडों से मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान एक पक्ष ने घटनास्थल पर खड़े दो वाहनों को तेल डालकर आग के हवाले कर दिया और भाग छूटे।


सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला सहित दो जनों को घायल अवस्था में रेनवाल सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। उधर, आग की सूचना पर जोबनेर से आई दमकल ने काबू पाया लेकिन तब तक दोनों वाहन कबाड़ में तब्दील हो गए। देर शाम तक थाने में किसी भी पक्ष ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई।

इधर, जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव


दूदू. दूदू थाना क्षेत्र के मीरापुरा के अधीन बलाईयों की ढाणी के पास जंगल में बबूल के पेड़ से सोमवार को एक युवक का शव लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतार कर मोर्चरी भिजवाया। जानकारी के अनुसार गागरडू निवासी राजू पुत्र मंगल हरिजन चार-पांच दिन पहले घर से काम के लिए बाहर जाने की कहकर निकला था। रविवार को मौजमाबाद में शादी समारोह में कैटरिंग का कार्य करने के बाद रात को ननिहाल मीरापुरा चला गया। लेकिन सोमवार सुबह उसका शव जंगल में एक बबूल के पेड़ पर झूलता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर थाना प्रभारी दीपक खण्डेलवाल व एसआई किशनलाल मौके पर पहुंचे। बाद में पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

Kashyap Avasthi Desk/Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned