scriptताऊ का लाड पडा भारी, दो साल की मासूम निकली कोरोना पॉजिटिव, पिता भी संक्रमित, मचा हड़कंप | Two-year-old baby turned out to be Corona positive | Patrika News

ताऊ का लाड पडा भारी, दो साल की मासूम निकली कोरोना पॉजिटिव, पिता भी संक्रमित, मचा हड़कंप

locationबगरूPublished: May 29, 2020 10:45:16 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– सांभर के हरसोली में 53 वर्षीय महिला भी मिली संक्रमित, मचा हड़कंप

ताऊ का लाड पडा भारी, दो साल की मासूम निकली कोरोना पॉजिटिव, पिता भी संक्रमित, मचा हड़कंप

ताऊ का लाड पडा भारी, दो साल की मासूम निकली कोरोना पॉजिटिव, पिता भी संक्रमित, मचा हड़कंप

जयपुर. ग्रामीण अंचल में कोरोना रोगियों के बढ़ते ग्राफ को लेकर लोग दहशत में हैं। शुक्रवार रात लोहरवाड़ा में पिता व दो साल की पुत्री संक्रमित मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। अब लोहरवाड़ा में एक ही परिवार के तीन जने संक्रमित हो गए हैं। हिंगोनियां पीएचसी के डॉ. प्रहलाद चौधरी ने बताया कि गुरुवार को टीम ने परिवार के 20 लोगों के सैंपल लिए थे जिनमें पिता-पुत्री संक्रमित मिले हैं। मेडिकल टीम ने गांव में पहुंचकर संक्रमित पिता-पुत्री को परिजनों से अलग रहने के लिए कहा है। ताउ ने बच्ची को खिलाया था और अपने भाई के संपर्क में आने वह भी पॉजिटिव हो गया । सुबह दोनों को उपचार के लिए भेजा जाएगा। उधर, करणसर के समीप हरसोली में 53 वर्षीय महिला संक्रमित मिली है। मेडिकल दोनों गांवों में पहुंच गई है।

हिंगोनियां पीएचसी के तहत आने वाले लोहरवाड़ा में तीन पॉजिटिव मिलने के बाद आसपास के गांवों में दहशत का माहौल है। हिंगोनियां चिकित्सालय के प्रभारी चौधरी ने बताया कि पॉजीटिव आने के बाद पूरे गांव में सेनेटाइज करवाने के साथ ही उसके संपर्क में आने वाले 20 जनों को जांच के बाद होम आइसोलेट कर दिया। इधर कालवाड़ के पास पूनाना राजकीय चिकित्सालय में लॉकडाउन में बाहर से आए करीब 50 जनों की कोरोना जांच की गई।

करधनी थाना क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव आने वालों की संख्या 10 हो गई है। गौरतलब है कि बोयथावाला, रिद्धि सिद्धि नगर, नांगलजैसा बोहरा, शिवपुरी विस्तार, निवारू लिंक रोड बालाजी विहार, रावण गेट, कालवाड़ रोड की कॉलोनी में एक-एक व गोकुलपुरा में तीन और अब सिंवार गांव के मरीज को मिलाकर संक्रमित रोगी दस हो गए हैं। करधनी क्षेत्र में कोरोना संक्रमित एक जने की मौत हो चुकी है और उपचार के दौरान शेष की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो