scriptएक साथ सजी चाचा-भतीजा की चिता, हर आंख थी नम | Uncle-nephew's funeral pyre, every eye was moist | Patrika News

एक साथ सजी चाचा-भतीजा की चिता, हर आंख थी नम

locationबगरूPublished: Mar 02, 2022 11:40:03 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

– जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर हादसा

एक साथ सजी चाचा-भतीजा की चिता, हर आंख थी नम

एक साथ सजी चाचा-भतीजा की चिता, हर आंख थी नम

शाहपुरा/आंतेला. जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर भाबरू थाना इलाके में बुधवार दोपहर सड़क हादसे में चाचा -भतीजे की मौत हो गई। इलाके में ढाणी गैसकान के पास हाइवे पर पिकअप की टक्कर से बाइक सवार हरसौली दूदू निवासी 5 वर्षीय मासूम बालक और उसके चाचा की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दूदू थाना इलाके के हरसौली निवासी बाबूलाल बागरिया (20) हरियाणा के अटेली मंडी में परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मजदूरी करता था। उसके पिता की तबीयत खराब होने की सूचना पर वह अपने 5 वर्षीय भतीजे रामेश्वर को साथ लेकर मोटरसाइकिल से हरसौली जा रहा था। भाबरू थाना इलाके में ढाणी गैसकान के पास पहुंचा तो किसी वाहन के साइड दबा देने से मोटरसाइकिल धार्मिक यात्रा में शामिल पिकअप से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार चाचा-भतीजा घायल होकर सड़क पर गिर गए। सूचना पर भाबरू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एम्बुलेन्स की सहायता से शाहपुरा के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद हाइवे पर कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित हो गया। पुलिस ने पिकअप और मोटरसाइकिल को जब्त कर थाने लाकर खड़ा करवा दिया तथा यातायात सुचारू करवाया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दी, जिस पर मृतक के परिजन शाहपुरा स्थित अस्पताल पहुंचे।

6 माह पहले ही हुई थी बाबूलाल की शादी
मृतक के भाई छोटू ने भर्राए गले से बताया कि मृतक बाबूलाल अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अटेली मंडी में मजदूरी करता था। उसकी करीब 6 माह पूर्व ही शादी हुई थी। उसके पिता भंवरलाल की तबीयत बिगडऩे पर वह 5 वर्षीय भतीजे रामेश्वर को लेकर पिता से मिलने गांव आ रहा था।

5 वर्षीय मासूम के शव को देख बिलख पड़े परिजन
भाबरू थाना इलाके में हुए सडक हादसे में चाचा-भतीजे की मौत होने के बाद सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा था। मृतक बाबूलाल की 6 माह पूर्व ही शादी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो