scriptबहन को इलाज के लिए ले जा रहा था, रास्ते में हुआ ये.. | Was taking sister for treatment, it happened on the way .. | Patrika News
बगरू

बहन को इलाज के लिए ले जा रहा था, रास्ते में हुआ ये..

उदयपुरिया मोड़ के पास हाइवे पर पीछे से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पप्पू व अनोखी गिर गए

बगरूOct 07, 2019 / 11:35 pm

Ramakant dadhich

बहन को इलाज के लिए ले जा रहा था, रास्ते में हुआ ये..

बहन को इलाज के लिए ले जा रहा था, रास्ते में हुआ ये..

उदयपुरिया. जयपुर-रींगस हाईव स्थित उदयपुरिया मोड़ के पास सोमवार सुबह एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार भाई-बहन घायल हो गए। घायलों को लोगों ने निजी वाहन से चौमंू स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के अनुसार अचरोल निवासी पप्पू यादव अपनी बहन के ससुराल ग्राम उदयपुरिया आया हुआ था। सोमवार सुबह करीब 10 बजे वह अपनी बहन अनोखी देवी को चिकित्सक को दिखाने के लिए उदयपुरिया से चौमंू के लिए रवाना हुआ था। इस दौरान उदयपुरिया मोड़ के पास हाइवे पर पीछे से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पप्पू व अनोखी गिरकर घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार उछलकर कार के बोनट पर गिरती हुई सडक़ पर आ गिरी। इससे दोनों सडक़ पर गिर गए। घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई और घायलों को निजी वाहन से चौमंू के एक निजी हॉस्पिटल ले गए, जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार किया। सूचना पर चौमं पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों वाहनों को थाने ले गई।
बेकाबू ट्रेलर ने खड़े ट्रेलर को मारी टक्कर
दौलतपुरा. दिल्ली हाइवे स्थित नर्सरी के पास सोमवार सुबह हाइवे किनारे खड़े ट्रेलर के तेज रफ्तार में आ रहे एक बेकाबू ट्रेलर ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों ट्रेलर क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद हाइवे पर लंबा जाम लग गया। जहां सूचना पर मौके पर पहुंची विश्वकर्मा थाना पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रेलर को साइड में खड़ा करा कर यातायात सुचारू कराया। जानकारी के अनुसार विश्वकर्मा थाना के कांस्टेबल देशराज ने बताया कि अजमेर की ओर से ट्रेलर चालक वाहन में मार्बल भरकर दिल्ली की ओर जा रहा था, इसी दौरान भगवती नर्सरी के पास हाइवे किनारे पहले से खड़े ट्रेलर में टक्कर मार दी। जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। गनीमत रही कि हाइवे की सुरक्षा रैलिंग होने के कारण दोनों ट्रेलर पुलिया से नीचे नहीं गिरे।

एक के बाद एक चार वाहन भिड़े
गोविन्दगढ़. राजमार्ग पर अणतपुरा मोड़ स्थित कट पर सोमवार सुबह एक के बाद एक चार वाहन आपस मेें भिड़ गए। हादसे में दो बाइक पर सवार तीन जने घायल हो गए। लेकिन गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया। १०८ एम्बुलेंसकर्मी श्रवण मान ने बताया कि लोहरवाड़ा निवासी मां-बेटा अमरी देवी पत्नी प्रभूदयाल मीणा व उसका पुत्र तोफान मीणा बाइक पर सवार होकर रींगस भंैरूजी दर्शन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान अणतपुरा कट पर उनकी बाइक को कार ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों घायल हो गए। जिन्हें चौमूं के निजी चिकित्सालय मेें भर्ती करवाया गया। इसी दौरान कार को एक अन्य कार ने टक्कर मार दी। कार से बाइक आकर टकरा गई। दोनों कारें क्षतिग्रस्त होने के साथ ही दूसरी बाइक पर सवार एक जना भी घायल हो गया। जिसे परिजन अपने स्तर पर चिकित्सालय ले गए। हादसे के बाद कुछ देर के लिए राजमार्ग पर जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को राजमार्ग से हटा कर जाम खुलवाया एवं वाहनों को थाने ले आई।

Home / Bagru / बहन को इलाज के लिए ले जा रहा था, रास्ते में हुआ ये..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो