scriptरामगंज का रहने वाला युवक ससुराल माचवा पहुंचा तो लोगों में मच गया हड़कंप | When the young man from Ramganj reached his in-laws | Patrika News

रामगंज का रहने वाला युवक ससुराल माचवा पहुंचा तो लोगों में मच गया हड़कंप

locationबगरूPublished: Apr 06, 2020 09:46:48 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

– चिकित्सा टीम ने होम आइसोलेट किया, नहीं मिले कोरोना के लक्षण

रामगंज का रहने वाला युवक ससुराल माचवा पहुंचा तो लोगों में मच गया हड़कंप

रामगंज का रहने वाला युवक ससुराल माचवा पहुंचा तो लोगों में मच गया हड़कंप

जयपुर. कालवाड़ थाना क्षेत्र के जयपुर रोड स्थित माचवा गांव में सोमवार देर शाम उस समय हड़कंप मच गया, जब जयपुर के रामगंज का रहने वाला एक युवक यहां अपने ससुराल आ गया। लोगों को पता चलने पर कोरोना की आशंका के मद्देनजर हंगामा शुरू कर दिया।

एसआई जय प्रकाश पूनिया ने बताया कि हीदा की मोरी रामगंज निवासी 30 वर्षीय युवक माचवा स्थित अपने ससुराल आ गया। सूचना लगते ही आसपास के लोगों ने पुलिस और चिकित्सा विभाग की सूचित किया और आशंका जताई कि जयपुर के रामगंज इलाके में कोरोना के कारण कफ्र्यू लगा हुआ है। ऐसे में वहां से युवक का यहां आना नुकसानदायक हो सकता है। सूचना पर कालवाड़ पुलिस व चिकित्सा विभाग की टीम मौके पर गई तो पता चला कि युवक 21 मार्च को बीलवा गांव गया था और जयपुर में रामगंज क्षेत्र में कफ्र्यू लगने के कारण अपने घर नहीं जा सका और वह अपने ससुराल यहां आ गया।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक के स्वास्थ्य की जांच की तो कोरोना के लक्षण नहीं मिले। पुलिस और चिकित्सा विभाग की टीम ने युवक को ससुराल में ही एक कमरे में होम आइसोलेट करवा कर अन्य परिजनों को 15 दिन तक इससे दूर रहने के पाबंद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो