बंदूक दिखाई, बंधक बनाया और लूटी लाखों की शराब

बंदूक दिखाई, बंधक बनाया और लूटी लाखों की शराब

Kashyap Avasthi | Updated: 04 Jun 2019, 11:34:39 PM (IST) Bagru, Jaipur, Rajasthan, India

- हाथोज के मुख्य मार्ग पर वारदात
- एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने दिया अंजाम
- जयपुर से पहुंची एफएसएल टीम

कालवाड़. क्षेत्र के हाथोज गांव में सोमवार देर रात बदमाशों ने बंदूक के दम पर सेल्समैन को बंधक बना शराब ठेके के शटर तोड़ लाखों रुपए की शराब लूट ली। वारदात को एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार रात करीब 2 बजे हाथोज में पिकअप व अन्य वाहनों में भरकर आए करीब 15 बदमाश रामदयाल की शराब की दुकान के शटर तोड़ अंदर घुसे और सेल्समैन कमल सिंह व अन्य को गन पाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। इसके बाद दुकान से करीब 10 लाख से अधिक की शराब को लूट ले गए। घटना के बाद सेल्समैन कमल सिंह ने दुकान मालिक को जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची।

 

थानाधिकारी राजेश चौधरी ने मौके पर पहुंचकर लूट की घटना का जायजा लिया और जयपुर से पहुंची एफएसएल टीम ने फिंगर प्रिन्ट लिए। इस संबंध में रामदयाल शर्मा निवासी सिन्धू नगर, मुरलीपुरा ने मामला दर्ज कराया है।


सीसीटीवी तोड़ डीवीआर ले गए
दुकान मालिक ने बताया कि बदमाशों ने शराब लूट की वारदात को अंजाम देने से पूर्व सीसीटीवी तोड़ दिए और डीवीआर साथ ले गए। जिससे वारदात सीसीटीवी में कैद नहीं हो सके। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं सेल्समैन को भी संदेह के दायरे में लेकर पूछताछ की जा रही है।


एक ही रात में दो घटना
हाथोज गांव में सोमवार रात में चोरी की दो घटनाओं ने ग्रामीणों की नींद उड़ा दी। शराब की दुकान में लूट की घटना से पहले बदमाश गांव के कालूराम मीणा की कार भी चुरा ले गए।

 

सड़क से चन्द मीटर दूरी पर है दुकान

हाथोज गांव में बदमाशों ने शराब की जिस दुकान में लूट की वारदात को अंजाम दिया, वह मुख्य सड़क से महज चंद मीटर दूरी पर है और रात दिन इस सड़क पर आवागमन रहता है बावजूद इसके शराब लूट की वारदात को अंजाम देर रहे बदमाश किसी को दिखाई नहीं दिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned