scriptcrime : प्रेम प्रसंग के चलते महिला की हत्या, प्रेमी ही निकला हत्यारा | Woman murdered due to love affair | Patrika News

crime : प्रेम प्रसंग के चलते महिला की हत्या, प्रेमी ही निकला हत्यारा

locationबगरूPublished: Mar 31, 2020 03:04:56 pm

Submitted by:

Teekam saini

दो दिन पहले नारेडा गांव में मिली था शव

प्रेम प्रसंग के चलते महिला की हत्या, प्रेमी ही निकला हत्यारा

प्रेम प्रसंग के चलते महिला की हत्या, प्रेमी ही निकला हत्यारा

जयपुर. फागी उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम नारेड़ा में विवाहिता की संदिग्धावस्था में हुई मौत का पुलिस ने पर्दाफाश कर हत्या के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का आरोपी महिला की प्रेमी ही निकला, जिसने अपने साथी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।
थाना प्रभारी भंवर लाल वैष्णव ने बताया कि विवाहिता की हत्या होने की आशंका को उसके भाई जगमोहन गुर्जर ने मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मोबाइल की लोकेशन ली और पुलिसकर्मी ने सादा वर्दी में लोगों से पूछताछ की तो यह सामने आया कि मृतका के संबंध सुरेश जाट निवासी नारेड़ा से थे। इस पर पुलिस ने खन्नीपुरा, हरमाड़ा से सुरेश जाट को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने हत्या करना कबूल कर लिया। आरोपी सुरेश जाट ने बताया कि महिला से उसके अवैध संबंध थे। वह लोगों से कर्ज लेकर उसकी हर इच्छा पूरी करता था, लेकिन महिला की डिमास्ड बढ़ती जा रही थी। इससे वह परेशान हो गया और उसने अपने साथी नानूराम पुत्र श्रवण लुहार निवासी किसान मार्केट बगरू को कर्ज के ५० हजार रुपए उतारने का लालच देकर हत्या की योजना बनाई। दोनों देवला मोड़ से ग्राम नोरड़ा गांव पहुंचे और महिला को वहां बुला लिया। आरोपियों ने महिला को मिश्री मावे में चूहे मारने की दवा मिलाकर खिलाने का प्रयास किया, लेकिन महिला ने थोड़ा ही मावा खाया और बाकि मावा खाने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों ने महिला की ही लूगड़ी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो