पेड़ पर लटका मिला युवक, मचा हड़कंप

जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे रेनवाल मांजी रोहिणी नगर प्रथम में शुक्रवार को पेड़ से एक व्यक्ति का शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार सोहन लाल (35) पुत्र लाला राम गुर्जर निवासी रेनवाल मांजी सपेरों की ढाणी तहसील फागी का शव रोहिणी नगर प्रथम में पेड़ पर लटका मिला तो पुलिस को सूचना दी।

By: Ashish Sikarwar

Updated: 27 Mar 2020, 10:59 PM IST

रेनवाल मांजी. जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे रेनवाल मांजी रोहिणी नगर प्रथम में शुक्रवार को पेड़ से एक व्यक्ति का शव लटका मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार सोहन लाल (35) पुत्र लाला राम गुर्जर निवासी रेनवाल मांजी सपेरों की ढाणी तहसील फागी का शव रोहिणी नगर प्रथम में पेड़ पर लटका मिला तो पुलिस को सूचना दी। सूचना पर रेनवाल मांजी चौकी इंचार्ज हजारीलाल चौधरी घटना स्थल पहुंचे और शव को फागी मोर्चरी भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक का शव घर पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक ईट-भट्टे पर मजदूर कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। मृतक के पास बाइक व जेब से 4310 रुपए व आधार कार्ड मिला है। मृतक सोहल लाल गुर्जर के बेटी व एक बेटा है। लोगों ने बताया कि रोहिणी नगर प्रथम में अब तक 3 लोगों के शव मिल चुके हैं।

 

पाइप फैक्ट्री में लगी आग, दमकलों ने पाया काबू
कालवाड़. कस्बे के पास करधनी थाना क्षेत्र के सरनाडूंगर औद्योगिक क्षेत्र में शुक्रवार सुबह एक पाइप फैक्ट्री में आग लग जाने से यहां अफरा तफरी मच गई और आग की लपटों को देख लोग दहशत में आ गए। सरनाडूंगर औद्योगिक संघ अध्यक्ष कल्याण सहाय सैनी ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में राम मंदिर के पास चिरंजीलाल की चिरंजीका इरिगेशन एंड चेतानी पॉलीमर्स के नाम से प्लॉस्टिक के पाइप बनाने की फैक्ट्री में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की लपटें व धुएं के गुबार को देख आसपास के बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए और सूचना पर फायर स्टेशन से दमकलें मौके पर आई और आग पर काबू पाया। आग के कारण प्लॉस्टिक के पाइपों के रोल सहित अन्य सामान जल गया।

 

हादसे में घायल युवक की मौत
नरैना. कस्बे के नरैना-श्रीरामपुरा सड़क हादसे में घायल युवक ने युवक की मृत्यु हो गई जिससे गांव में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार रिछपाल पुत्र रतनलाल यादव (26) निवासी यादवों की ढाणी श्रीरामपुरा जो कि गुरुवार को घर से खेत कृषि कार्य के लिए जा रहा था, जो हादसे में घायल हो गया, जिसे परिजन एसएमएस ले जहां, उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।

 

बिजली का तार टूटा, करंट से भैंस मरी
कालवाड़. मांचवा ग्राम पंचायत के नारीकाबास गांव के पास बिजली का तार टूटने से दौड़ करंट से भैंस की मौत हो गई। मांचवा सरपंच जगदीश वर्मा ने बताया कि पार्थ सिटी के पास सीताराम यादव के घर के पास बिजली का तार टूट गया। करंट से भैंस की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस व बिजली विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया।

Corona virus
Show More
Ashish Sikarwar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned