युवक ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौपा, सामोद थाना क्षेत्र के नीमड़ी का मामला

By: Dinesh

Published: 03 Jan 2020, 08:08 PM IST

चौमूं. सामोद थाना क्षेत्र के मोरिजा रोड नीमड़ी में शुक्रवार प्रात: करीब 9 बजे एक युवक ने अपने निर्माणाधीन मकान में फं दा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।पड़ोसियों की सूचना पर पहुचे मृतक के बड़ेे भाई ने घटना की जानकारी सामोद पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए चौमू सीएचसी भिजवाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।पुलिस के अनुसार प्रथमदृष्टया मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। फि लहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला।
जाटावली चौकी इंचार्ज सत्यनारायण ने बताया कि थान क्षेत्र के मोरिजा रोड नीमड़ी में आत्महत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।जहां सायवाड़ निवासी पच्चीस वर्षीय हुकमी चन्द कुमावत पुत्र रामकिशोर सालएहाल निवासी मोरिजा रोड नीमड़ी छत के कड़े के फं दे से लटका हुआ मिला। पुलिस ने शव को नीचे उतार शव को चौमू सीएचसी भिजवाया। जहां पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौप दिया।
नया मकान बनवा रहा था, मुहूर्त से पहले मौत
मृतक के बड़े भाई राजेन्द्र कुमावत ने बताया कि उनका पैतृक गांव सायवाड है। राजेन्द्र के अनुसार मृतक हुकमी चन्द छोटा भाई था। जो कि सेनेटरी फि टिंग का काम करता था। हुकमी चन्द ने सामोद थाना क्षेत्र के मोरिजा रोड नीमडी में एक प्लॉट खरीद कर मकान का निर्माण कराया था। नए मकान का काम अभी चल ही रहा है। इसी नए मकान में रहकर सेनेटरी फि टिंग का काम करता था। शुक्रवार सुबह उसके जीजा ने हुकमी चन्द को काफी फोन किए। मगर कोई जवाब नही मिलने पर जीजा उसके निवास पर पहुंचा।मकान अंदर से बंद था। काफी आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। इस दौरान आसपास के लोग जमा हो गए। पड़ोसियों ने रोशनदान से अंदर झांक कर देखा तो हुकमी चन्द छत के कुंदे से लटका हुआ दिखा।

Dinesh Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned