scriptSuicide: मफलर का फंदा बनाकर युवक ने दी जान | Youth commits suicide by making a noose of muffler | Patrika News

Suicide: मफलर का फंदा बनाकर युवक ने दी जान

locationबगरूPublished: Jan 23, 2020 11:27:20 pm

Submitted by:

Teekam saini

पांच साल पहले छोडकर चली गई थी पत्नी

Suicide: मफलर का फंदा बनाकर युवक ने दी जान

Suicide: मफलर का फंदा बनाकर युवक ने दी जान

जयपुर (Suicide). कालवाड कस्बे में गुरुवार सुबह पुराने थाने के पास धानका मौहल्ले में एक युवक ने अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।
पुलिस उपनिरीक्षक जयप्रकाश पूनिया ने बताया कि कालवाड़ की मुख्य आबादी में धानकों के मौहल्ले में सुबह जब सुनील कुमार धानका (35) पुत्र छीतरमल कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों दरवाजा खटखटाया। अन्दर से कोई आवाज नहीं आने पर परिजनों ने किवाड़ खोल देखा तो वह पंखे से लटका मिला। परिजनों के चिल्लाने पर लोग एकत्र हो गए। सूचना पर कालवाड़ पुलिस मौके पर पहुंची। एसआई पूनिया, हैड कांस्टेबल पुखराज विश्नोई, कांस्टेबल शेर सिंह ने घटना का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि युवक सुनील धानका ने गले में मफलर का फंदा बनाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। पूछताछ में पता चला कि मृतक की पत्नी पांच-छह साल पहले उसको छोड़कर चली गई थी और उसका एक बेटा देवराज उसके पास रहता था व एक बेटी मां के साथ रह रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
मचा कोहराम, परिजन हुए बेसुध
धानका मौहल्ले में युवक की आत्महत्या (Suicide) के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की मां, छोटा भाई, पिता, बूढ़ी दादी व इकलौते पुत्र देवराज बेसुध हो गए। लोगों ने उनको ढांढस बंधवाया। सभी यह चर्चा कर रहे थे कि सुनील की मौत के बाद उसके इकलौते पुुत्र का कौन ध्यान रखेगा। मृतक के बेटे की मासूमियत को देखकर हर किसी का दिल पसीज रहा था।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो