scriptकुशलपुरा टोल मामले में 14 जनों को जेल भेजा | 14 People in judicial custody in khusalpura Toll dispute | Patrika News

कुशलपुरा टोल मामले में 14 जनों को जेल भेजा

locationबगरूPublished: Apr 02, 2018 11:25:11 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

एक नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश करने के आदेश

14 People in judicial custody in khusalpura Toll dispute
सामोद/चीथवाड़ी (जयपुर). चौमूं-चंदवाजी स्टेट हाईवे-8 बी पर कुशलपुरा स्थित टोल प्लाजा पर रविवार दोपहर पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच हुई लाठी-भाटा जंग में गिरफ्तार 15 आरोपितों को सोमवार को एसीजीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 जनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया जबकि एक नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश करने के आदेश जारी किए। एएसआई कैलाश चंद में बताया कि रविवार को टोल पर प्रदर्शनकारियों ने सरकारी व टोल की संम्पत्ति को नुकसान पहुंचाया। वहीं पुलिस पर पथराव किया। इस मामले में 45 नामजद सहित 150 से अधिक लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर 16 लोगों को गिरफ्तार किया। जिसमें से अमराराम को रविवार को जमानत पर रिहा कर दिया गया। शेष 15 आरोपितों को सोमवार को एसीजीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 आरोपितों को जेल भेज दिया जबकि नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश करने के आदेश दिए गए। इसके साथ ही सामोद पुलिस मौके से 35 दुपहिया वाहन व 3-4 क्षतिग्रस्त चौपहिया वाहनों को जब्त कर थाने ले आई।
यह भी पढे : बिना रजिस्ट्रेशन तीन माह से सड़क पर दौड़ रहे पालिका के ऑटो हूपर

हाईवे पर सूनापन, टोल पर बढ़ाई सुरक्षा
चीथवाड़ी. पुलिस व प्रदर्शनकारियों के बीच हुई लाठी-भाटा जंग के दूसरे दिन सोमवार को हाईवे सुनसान ही नजर आया। वहीं आसपास व दुकानों पर इक्के-दुक्के लोग ही रहे। आसपास की ढाणियों में दहशत का माहौल बना रहा। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए करीब दर्जन भर पुलिस के जवान टोल पर तैनात रहे। रविवार को हुई घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी कई क्षतिग्रस्त वाहन घटना स्थल पर ही खड़े नजर आए। वाहन मालिक गिरफ्तारी के डर से वाहनों को लेने भी नहीं आए। हालांकि अधिकांश क्षतिग्रस्त वाहनों को पुलिस प्रशासन की ओर से थाने में रखवाया गया है।
यह भी पढे : कन्टेनर ने बाइक सवार युवक की कुचला, मौके पर मौत

दिनभर चला अफवाहों का दौर
घटना में घायल हुए बाबूलाल पुत्र मुरलीधर की मौत को लेकर सोशल मीडिया व आसपास के क्षेत्र में दिनभर अफवाहों का दौर रहा। मौत की अपुष्ट खबर को लेकर लोगों में चर्चा रही। इधर, एसडीएम ने अफवाहों पर नाराजगी जताते प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम ने सोशल मीडिया पर चल रही फायरिंग और मौत की खबर व अफवाहों का खंडन करते हुए कहा कि घायल व्यक्ति का इलाज जारी है और खतरे से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो