scriptवाहनों की टक्कर में चालक का पैर कटा | Cut the driver's leg in the collision of the vehicles | Patrika News

वाहनों की टक्कर में चालक का पैर कटा

locationबगरूPublished: Jul 08, 2018 11:52:39 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

– महलां के नासनोता में हादसा- भीलवाड़ा से जयपुर जा रहा था ट्रक

accident

वाहनों की टक्कर में चालक का पैर कटा

महलां. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर रविवार प्रात: 5.15 बजे नासनोता के समीप आइसक्रीम से भरा ट्रक दूसरे वाहन से टकरा पलट गया। इससे राजमार्ग पर जाम लगने से वाहन चालकों को परेशानी उठानी पड़ी। जानकारी अनुसार एक ट्रक भीलवाड़ा से आइसक्रीम भरकर जयपुर की ओर आ रहा था। इसी दौरान सुबह चालक मांगीलाल जाट (35) निवासी भीलवाड़ा से ट्रक अनियंत्रित होकर तथा दूसरे वाहन से टकराकर राजमार्ग पर पलट गया। हादसा में सीट एवं केबिन के बीच फं सने से चालक का एक पैर कट गया। इससे उसको बाहर निकालने में काफ ी परेशानी का सामना करना पड़ा। पुलिस एवं जीवीके कर्मियों ने काफ ी प्रयास कर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक से बाहर निकाला और जीवीके एम्बुलेंस की सहायता से एसएमएस हॉस्पिटल के ट्रोमा सेन्टर जयपुर में उपचार के लिए भर्ती करवाया। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को क्रेन की सहायता से हटाकर यातायात को सुचारू करवाया।

हादसे में कन्टेनर के उड़े परखच्चे

इधर, राजमार्ग पर रविवार को ही महलां के समीप सडक़ हादसे में कंन्टेनर चालक गंभीर घायल हो गया। जिसे एसएमएस हॉस्पिटल जयपुर के ट्रोमा सेन्टर में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। पुलिस चौकी के हैडकांस्टेबल हनुमान प्रसाद शर्मा ने बताया कि किसी वाहन के साइड दबाने से कंन्टेनर चालक घबरा गया और कन्टेनर अनियंत्रित होकर राजमार्ग के डिवाइडर रैलिंग को तोड़ता हुआ डिवाइडर पर चढ़ गया। हादसे में कन्टेनर का अगला हिस्सा के परखच्चे उडऩे से कंन्टेनर चालक केबिन में फं स गया। पुलिस एवं जीवीके क र्मियों ने सरिया एवं अन्य औजारों से केबिन के फ ाटक को तोडक़र घायल चालक को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि हादसे में कन्टेनर चालक श्याम सुन्दर गौतम (35) निवासी महाराष्ट्र गंभीर घायल हो गया। घायल को जीवीके एम्बुलेंस से हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।
सडक़ किनारे खाई में गिरी कार
बगरू. जयपुर अजमेर हाइवे पर रविवार शाम एक कार सडक़ किनारे गड्ढे में जा गिरी।
जानकारी अनुसार टोल प्लाजा के पास एक ट्रक ने कार साइड दबा दी, इससे आगे चल रही बाइक को बचाने के फेर में कार सडक़ किनारे बने गड्ढे में जा गिरी। गनीमत रही कि हादसे में किसी के चोट नहीं आई।
टोले से ज टकराया ट्रक
रेनवाल मांजी. जयपुर-भीलवाड़ा मेगा हाइवे पर रेनवाल मांजी पुलिस चौकी के पास रविवार को ट्रक-ट्रोला में टक्कर हो गई। जानकारी के अनुसार प्रेमचन्द ट्रक को लेकर फागी की ओर जाते समय में पुलिस चौकी के पास आगे चल रहे ट्रोला चालक द्वारा अचानक बे्रक लगाने की वजह ट्रक ट्रोला जा टकराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो