script

फागी के रतनपुरा में 11 ट्रॉली कड़बी जली

locationबगरूPublished: Mar 09, 2018 07:34:25 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

घरेलू सामग्री भी जलकर राख

fire in feild at phagi
फागी. निकटवर्ती ग्राम रतनपुरा में बाड़ों में आग लगने से यहां रखी ज्वार की कड़बी एवं घरेलू सामान जलकर राख हो गया। घटना में रामलाल बैरवा की तीन ट्रॉली तथा रामकरण बैरवा की चार ट्रॉली व सूजा बैरवा की दो ट्राली कड़बी के साथ अन्य घरेलू सामग्री एवं घासी बैरवा के बाड़े में रखी दो ट्राली कड़बी जलकर राख हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि प्रशासन को सूचना देने के बावजूद प्रशासन का कोई प्रतिनिधि नहीं पहुंचा। वहीं दमकल नहीं पहुंचने से ग्रामीणों ने टैंकरों से पानी लाकर करीब चार घण्टेे में आग पर काबू पाया।
मूण्डियारामसर में पशुबाड़े में लगी आग
सिंवार मोड़. सिरसी रोड के मूण्डियारामसर में गढ़वालों की ढाणी में गुरुवार दोपहर में पशुबाड़े में अज्ञात कारणों से आग लग गई। जिससे दो मवेशी जिन्दा जल गए साथ आधा दर्जन से अधिक मवेशी आग में झुलस गए। आग में हजारों रुपयों का चारा जलकर राख हो गया। पशुबाड़े में अचानक धुआं उठता देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना फायर स्टेशन व पुलिस कन्ट्रोल रूम, सिरसी प्रथम श्रेणी पशु चिकित्सालय को दी। ग्रामीणों ने पानी व मिट्टी फेंककर आग पर काबू पाने प्रयास किया, लेकिन आग ने थोड़ी ही देर में विकराल रूप ले लिया। सूचना पर बिंदायका फायर स्टेशन से दमकल, मूण्डियारामसर सरपंच धर्मेन्द्र चौधरी, पटवारी नरेन्द्र कविया, नागरिक सुरक्षा के डिविजनल वार्डन डॉ. राजेश कुमार मीणा, बिंदायका पुलिस चौकी हैड कांस्टेबल योगेश यादव मय पुलिस जाप्ते के मौके पर एक दमकल, दो पानी के टैंकरों से आग पर करीब 1 घण्टे से आग पर काबू पाया। गनीमत रही की समय रहते आग पर काबू पा लिया वरना बड़ा हादसा हो सकता था। आग लगने के बाद पशु एम्बुलेंस करीब 1.30 घण्टे की देरी से पहुंची इस पर ग्रामीणों ने सिरसी प्रथम श्रेणी पशु चिकित्सालय प्रभारी निरूपा सिरवी, पशु एम्बुलेंसकर्मी को खरी- खोटी सुनायी।
एटीएम में लगी आग
बड़के बालाजी. स्थानीय बस स्टैण्ड पर इंडसईड बैक के लगे एटीएम में आग लग गई जानकारी के अनुसार एटीएम मशीन के पिछे लगे बिजली सपलाई करने वाले बोक्स में शोट शर्किट के कारण बिजली की केबलो में आग लग गई गार्ड व स्थानिए दुकानदारो विधुत विभाग को एटीएम में लगी आग की सुचना देकर लाईट कटवाई मौके पर विधुत विभाग के कर्मचारी पहुचकर मीटर से लाईन काट कर लाईट को सुचारू किया,इस दोरान एटीएम मशीन ने आग नही पकडी जिससे वह जलने से बच गई।

ट्रेंडिंग वीडियो