scriptभाजपा पार्षद व जेसीबी चालक के बीच जमकर चले लात-घूंसे | high voltage drama in chomu nagarpalika | Patrika News

भाजपा पार्षद व जेसीबी चालक के बीच जमकर चले लात-घूंसे

locationबगरूPublished: Jul 11, 2018 11:46:05 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

चौमूं पालिका में दिनभर चला हाई वोल्टेज ड्रामा, शाम को राजीनामा

jaipur rural news in hindi

भाजपा पार्षद व जेसीबी चालक के बीच जमकर चले लात-घूंसे

चौमूं. नगरपालिका कार्यालय में बुधवार को भाजपा पार्षद और एक जेसीबी चालक के साथ कहासुनी मारपीट तक पहुंच गई। जेसीबी सहित अन्य चालकों व पार्षद के बीच पालिका की गैलरी में जमकर लात-घूंसे चले। मामला बढ़ते ही पालिका में मौजूद कर्मचारियों व अन्य लोगों ने बीच-बचाव किया। इससे पहले जेसीबी चालक ने पार्षद पर मारपीट का आरोप लगाया और उसके समर्थन पर पालिका के सभी वाहन चालकों ने काम बंद कर दिया। देर शाम दोनों पक्षों की समझाइश कर राजीनामा कराया गया।
जानकारी के मुताबिक नगरपालिका के वार्ड 21 में बुधवार से श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ शुरू हुआ। इसके तहत सुबह कलशयात्रा निकाली जानी थी। इसे लेकर वार्ड-21 के पार्षद मुकेश सैनी ने रास्ते में भरे बारिश के पानी को निकलवाने के लिए जेसीबी मंगवाई थी, जिस पर चालक सांवरमल चौधरी जेसीबी लेकर वहां पहुंच गया। उसने काम शुरू किया तो पार्षद मुकेश सैनी ने ढंग से काम करने की नसीहत दे दी। इस दोनों के बीच में कहासुनी हो गई और मामला हाथापाई तक पहुंच गया।
जेसीबी चालक का आरोप था कि पार्षद ने उसके साथ मारपीट की और कमीज फाड़ दी। इसके बाद वह जेसीबी लेकर पालिका आ गया। चालक के समर्थन में पालिका के अन्य वाहन चालकों ने कामकाज बंद कर दिया तथा पालिका प्रशासन से राजकार्य में बाधा एवं मारपीट का मामला दर्ज करवाने की मांग की है, लेकिन इस दौरान ना पालिकाध्यक्ष मौजूद थीं और ना ईओ। इसी बीच पार्षद सैनी के पालिका पहुंचे। जैसे ही पार्षद सैनी बाबू के कमरे से निकले तो जेसीबी चालक सांवरमल व अन्य कुछ चालकों ने रोक लिया और दोनों पक्षों में जमकर लात-घूंसे चले। इस दौरान मौजूद वार्ड २७ के पार्षद अनिल मीना, वार्ड 31 के पार्षद राहुल शर्मा, पालिका उपाध्यक्ष रमेश चौधरी व पार्षद प्रतिनिधि कमल भातरा ने बीच-बचाव किया। पार्षद के अनुसार फायर स्टेशन प्रभारी ने भी मारपीट की। जबकि यादव का कहना है कि घटना के दौरान पालिका उपाध्यक्ष के कमरे में था। घटना के बाद मौके पर पहुंचे ईओ और पालिकाध्यक्ष की दखल के बाद देर शाम दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो