scriptविक्षिप्त युवक का उत्पात, दुकानों का सामान फेंका, की हाथापाई | in chomu a boy attack on shopkeepers | Patrika News

विक्षिप्त युवक का उत्पात, दुकानों का सामान फेंका, की हाथापाई

locationबगरूPublished: Jun 24, 2018 04:56:17 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

पुलिस ने उपचार के बाद परिजनों को सौंपा

in chomu a boy attack on shopkeepers

विक्षिप्त युवक का उत्पात, दुकानों का सामान फेंका, की हाथापाई

चौमूं. शहर के चौपड़ (मैन बाजार) में आधा घंटे तक एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया। दुकानों का सामान बाहर फेंक दिया। विरोध करने पर दुकानदारों से हाथापाई भी कर दी। इससे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस से भी युवक ने उलझने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने सख्ती बरतते हुए युवक को वाहन में बैठाकर उसका राजकीय चिकित्सालय चौमूं में इलाज करवाया। बाद में परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने उसे उन्हें सौंप दिया। परिजनों ने उसे विक्षिप्त बताया है। जानकारी के अनुसार चौपड़ (मैन बाजार) में सुबह दुकानदारों ने दुकानों को खोलना शुरू ही किया था कि लहूलुहान हालत में एक युवक वहां आया और दुकानों में घुसकर सामान फेंकना शुरू कर दिया। दुकानदारों ने विरोध किया तो वह हाथापाई पर उतर आया।
इसके बाद वह दुकानों से निकलकर भैंरूजी मंदिर के टीनशैड पर चढ़ गया और कूदने की कोशिश की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां हो गए। थोड़ी देर में युवक खुद ही नीचे उतर गया। सूचना मिलने पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने उसे पकडऩे की कोशिश की तो वह पुलिस से भी उलझ गया। बाद में पुलिस उसे जीप में लेकर राजकीय चिकित्सालय में उपचार के लिए लेकर आई। परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने उसे सुपुर्द कर दिया। थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह सोलंकी का कहना है कि युवक को परिजनों ने विक्षिप्त बताया था।
तारबंदी में करंट लगाने व मारपीट का मामला दर्ज
चौमूं . थाने में एक जने ने कुछ लोगों के खिलाफ तारबंदी में करंट लगाने व महिलाओं से अभद्र करने समेत जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि अणतपुरा की कारावाली ढाणी निवासी पप्पू कुमार शर्मा ने बद्रीनारायण, अशोक, राजेन्द्र, रमेश, कमेलश, महेन्द्र, नानूराम, दिनेश, रामजीलाल समेत १७ जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि आरोपियों ने उसके मकान की चारदीवारी में लगे जाल में करंट लगाकर जान से मारने एवं घर की चारदीवारी तोडऩे की कोशिश की। साथ ही हथियार व डंडे लेकर घर में घुसकर उसके परिवार में बच्चे व महिलाओं से मारपीट की। वहीं तारबंदी में करंट लगा दिया, जिससे उसकी मां मनभर देवी करंट लगने से घायल हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो