scriptबिजली दो, नहीं फैक्ट्री बंद करा दो | industrialist protest against electricity board | Patrika News

बिजली दो, नहीं फैक्ट्री बंद करा दो

locationबगरूPublished: Jul 17, 2018 11:32:26 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

कटौती से गुस्साए उद्यमियों का प्रदर्शन, जेईएन को सुनाई खरी-खोटी

jaipur rural news in hindi

बिजली दो, नहीं फैक्ट्री बंद करा दो

कालाडेरा. कालाडेरा रीको क्षेत्र में बिजली कटौती से गुस्साए उद्यमियों ने मंगलवार को फिर सहायक अभियंता कार्यालय का घेराव कर प्रदर्शन किया। इसके बाद जेइएन को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई। यहां तक भी कह दिया कि, या तो बिजली दो नहीं तो फैक्ट्रियां ही बंद करवा दो।
जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर करीब दो बजे रीको क्षेत्र के उद्यमी कालाडेरा इण्डस्ट्रीज डवलपमेंट ऐसोसिएशन अध्यक्ष बनवारी लाल शर्मा की अगुवाई में एकत्र होकर सहायक अभियंता कार्यालय पहुंचे और निगम की ओर से की जा रही बिजली कटौती को लेकर रोष जताया। निगम के जेईएन हरदेव कुलदीप का घेराव कर उद्योगों को सुचारू बिजली देने की मांग की। निगम अधिकारी को जमकर खरी-खोटी सुनाई। उद्यमियों ने बताया कि बिजली निगम की ओर से ट्रिपिंग के साथ विद्युत आपूर्ति दी जा रही है जिससे उत्पादन कार्य लगभग ठप सा हो गया है। साथ ही लाखों रुपए का नुकसान उठाना पड़ रहा है। निगम के अधिकारी भी शिकायतों पर ध्यान नहीं दे रहे। इस पर जेईएन ने दो दिन में बिजली आपूर्ति में सुधार का आश्वासन । विरोध करने वालों में मनोज शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, मोहम्मद आसिफ, रामस्वरूप पारीक, अशोक वैद्य सहित अनेक उद्यमी मौजूद थे।
विद्युत वितरण व्यवस्था फेल
कालाडेरा इण्डस्ट्रीज डवलपमेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष बनवारी लाल शर्मा ने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में बिजली वितरण व्यवस्था का पूरी तरह फेल है। मंगलवार को भी दिन में चार-पांच बार ट्रिपिंग हुई। जिससे कामकाज ठप हो गया और मशीनों में भी तकनीकी खराबी आ गई। अधिकारियों से कहा कि या तो फैक्ट्रियां बंद करा दो या फिर सुचारू रूप से बिजली दो। बिजली आपूर्ति में सुधार नहीं हुआ हम फैक्ट्री बंदकर प्रदर्शन किया जाएगा । गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही रीको क्षेत्र के उद्यमियों ने बिजली कटौति की मांग को लेकर एईएन का घेराव किया था लेकिन इसके बाद भी विद्युत व्यवस्था सुचारू नहीं की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो