मां ने ऐसा क्या कह दिया कि फंदे से झूल गया किशोर

Teekam saini

Publish: Apr, 17 2018 10:41:01 PM (IST)

Rajawas, Jaipur, Rajasthan, India
मां ने ऐसा क्या कह दिया कि फंदे से झूल गया किशोर

- हरमाडा थाने क्षेत्र के मोठू का बास गांव की घटना।

राजावास (जयपुर). हरमाड़ा थाना इलाके के मोठू का बास में 17 वर्षीय किशोर ने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कांवटिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

यह भी पढे : ऐसा क्या हुआ कि युवक को उठाना पडा यह कदम

दौलतपुरा चौकी के हेड कांस्टेबल रामलाल ने बताया कि मृतक नरेन्द्र सिंह पुत्र रघुवीर सिंह हाल निवासी मोठू का बास प्राइवेट कम्पनी में नौकरी करता था। सोमवार शाम नरेन्द्र की मां ने उसे काम पर निरंतर जाने व बिना काम घूमने के लिए टोका था। इसके बाद वह खाना खाकर कमरे में सोने गया। सुबह मां व बहन भी मजदूरी पर चली गई। मंगलवार शाम करीब 5 बजे घर लौटी तो देखा नरेंद्र का कमरा अंदर से बंद था। आवाज लगाने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से झांक कर देखा तो नरेन्द्र छत पर लगे कुंदे से लटका हुआ दिखा। मां-बेटी की चीख-पुकार सुनकर लोग एकत्र हो गए और दरवाजा तोड़कर शव को उतारा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया।

यह भी पढे : गला घोंटकर महिला की हत्या, आपत्तिजनक हालत में मिला शव

ट्रेन से कटकर युवक की मौत
बांसखोह. बांसखोह फाटक पर मंगलवार को ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस मृतक की शिनाख्त में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि युवक बांसखोह फाटक के पास सामने से आ रही भुज बरेली ट्रेन के आगे आ गया। जिससे युवक का शरीर दो भागों में बंट गया और मौके पर ही युवक की मौत हो गई। शव को एसएमएस मोर्चरी में रखवा दिया। मृतक के पास पहचान के कोई दस्तावेज नहीं मिलने से पहचान नहीं हो सकी। मृतक के पास मनोरोगी अस्पताल मानव व्यवहार एवं संबंध विज्ञान संस्थान दिल्ली की पर्ची भी मिली हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned