scriptदांतारामगढ़ में बस का इंतजार रहे थे यात्री, तभी छत से गिरने लगा कुछ ऐसा, जिससे मच गई भगदड़, आधा दर्जन लोग हुए घायल | Injured in dantaramgarh | Patrika News

दांतारामगढ़ में बस का इंतजार रहे थे यात्री, तभी छत से गिरने लगा कुछ ऐसा, जिससे मच गई भगदड़, आधा दर्जन लोग हुए घायल

locationबगरूPublished: May 31, 2017 02:42:00 pm

Submitted by:

dinesh rathore

कस्बे में छत का मसाला टूटकर गिरने से करीब आधा दर्जन लोगों के घायल होने की खबर मिली है। यह छत बुधवार को हुई बरसात के कारण सीलकर टूटने लगी जिस कारण यह हादसा हुआ।

पूरे शेखावाटी में बुधवार को सुबह अचानक बरसात शुरू हो गई। जिससे कस्बे में स्थित दांतारामगढ़ बस डिपो के विश्राम गृह की छत पर पानी भर गया। इससे छत पूरी तरह सील गई और धीरे-धीरे छत का मसाला टूटकर गिरने लगा। विश्राम गृह के नीचे बैठे लोगों को जैसे ही छत से मसाला गिरते देखा तो वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान करीब आधा दर्जन लोगों को छत से गिरे मसाले चोटें आई हैं।
कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

कस्बे में स्थित विश्राम गृह में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता। बताते हैं कि यह विश्राम गृह काफी दिनों से जर्जर है। इस ओर किसी भी अधिकारी का ध्यान नहीं गया। इससे पहले भी पानी भर जाने से विश्राम गृह की छत टपकती थी। अगर जल्द ही इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।
अभी और बाकी है बरसात

अभी तो बारिश की तो यह शुरुआत है। लोगों का कहना है कि कुछ दिनों के बाद बारिश का मौसम शुरू हो जाएगा। ऐसे में यहां लोगों का बैठना खतरे से खाली नहीं रहेगा। उनका कहना है कि जब इतनी सी बरसात में छत का मसाला टूटकर गिरने लगा तो इससे ज्यादा बरसात में क्या होगा। लोगों को अभी से किसी बड़े हादसे की चिंता सताने लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो