scriptअब सुनीता हत्याकांड की जांच करेगी स्पेशल टीम | sunita jat murder mistry in chomu | Patrika News

अब सुनीता हत्याकांड की जांच करेगी स्पेशल टीम

locationबगरूPublished: Jun 23, 2018 04:21:55 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

टीम में गोविंदगढ़ सीओ समेत नौ पुलिसकर्मी शामिल

sunita jat murder mistry in chomu

अब सुनीता हत्याकांड की जांच करेगी स्पेशल टीम

चौमूं. क्षेत्र के बहुचर्चित सुनीता जाट हत्याकांड में मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेटिगेशन टीम का गठन किया गया है। इस टीम में शामिल गोविंदगढ़ सीओ सहित नौ पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया है। टीम की मॉनिटरिंग की जिम्मेदारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ज्ञानचंद यादव को सौंपी गई है। उधर, मृतका के परिजनों ने आरोपी महिला के नार्को टेस्ट की अर्जी लगाई है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को मामले में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. रामेश्वर सिंह से मिला।
विधायक व परिजनों की मांग पर एसपी ने स्पेशल इन्वेटिगेशन टीम का गठन किया, जिसमें गोविंदगढ़ सीओ दीपक शर्मा को जांच सौंपी गई, वहीं कालाडेरा थानाधिकारी रूपनारायण यादव, गोविंदगढ़ थाना प्रभारी मनीष शर्मा, जाटावाली चौकी प्रभारी मंजू, हैड कांस्टेबल शंकर लाल, कांस्टेबल समता राजपूत, कविता, हंसराज गुर्जर व कमलेश कुमार को शामिल किया है। वहीं मृतका के परिजनों ने आरोपी मंजू जाट का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की जिस पर एसपी ने आश्वासन दिया।
तीसरी बार रिमांड पर भेजा
हत्या प्रकरण में आरोपी जेठानी मंजू जाट को कालाडेरा पुलिस ने शुक्रवार को चौमूं न्यायालय में पेश किया, जहां मजिस्ट्रेट ने उसे फिर एक दिन के लिए रिमाण्ड पर भेज दिया। थानाधिकारी रूपनारायण यादव ने बताया कि मृतका के भाई गुरूचरण चौधरी निवासी जैतपुरा ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था। मामले में गिरफ्तार मंजू जाट ने अपराध करना कबूल लिया लेकिन मृतका के परिजनों को हत्याकांड में और लोगों के शामिल होने का शक है। शुक्रवार को रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से तीसरी बार फिर एक दिन के लिए रिमांड पर भेज दिया। सूत्रों की मानें तो इस मामले में हत्या में शामिल अन्य आरोपियों के नाम उजागर हो सकते हैं। चर्चा है कि पुलिस को भी कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।
शोकसभा में पहुंचे सांसद, बंधाया ढांढस
जैतपुरा. मृतका सुनीता के पीहर जैतपुरा में आयोजित शोकसभा में सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती व चौमूं विधायक रामलाल शर्मा भी पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित कर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया। इस दौरान भाजपा नेता सतीश पूनिया समेत पीसीसी सदस्य रमेश गुलिया समेत अनेक जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे। सुनीता के परिजनों व सरपंच बाबूलाल टोडावता ने निष्पक्ष जांच व न्याय दिलाने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो