script12 लाख रुपए का दूध बेचकर टैंकर लावारिस छोड़ गए | Tanker unclaimed by selling 12 lakh rupees of milk | Patrika News

12 लाख रुपए का दूध बेचकर टैंकर लावारिस छोड़ गए

locationबगरूPublished: Apr 16, 2018 11:14:58 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

लूट का टैंकर मथुरा में लावारिस मिला, बदमाशों की तलाश में पुलिस

crime news on highway
दौलतपुरा (जयपुर). हरमाड़ा थाना क्षेत्र के अजमेर दिल्ली हाइवे पर चालक को बंधक बनाकर लूटे गए टैंकर को पुलिस ने मथुरा से बरामद कर लिया है। पुलिस अब बदमाशों की तलाश कर रही है। हरमाड़ा पुलिस ने बताया कि 11 अप्रेल को दोपहर करीब 2 बजे गांव छीतर (यूपी) निवासी रामलखन करीब दूध से भरा टैंकर पालनपुर से फरीदाबाद लेकर जा रहा था। इसी दौरान एक्सप्रेस हाइवे पर तपस्वी बाबा मंदिर के पास स्कॉर्पियो गाड़ी में तीन-चार बदमाशों ने टैंकर को रोका तथा चालक को बंधक बनाकर स्कार्पियो में डाल दिया और उनमें से एक बदमाश दूध के टैंकर को ले गया।
आरोपितों ने टैंकर चालक को यूपी के कोसी क्षेत्र में छोड़ दिया। इसके बाद टैंकर चालक रामलखन ने जयपुर पहुंचकर हरमाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आरोपितों व टैंकर की तलाश शुरू की। सूचना के आधार पर पुलिस ने चौमुआं मथुरा हाइवे के पास से लावारिस हालत में खड़े खाली टैंकर को बरामद कर लिया। पुलिस के मुताबिक टैंकर के दूध की कीमत करीब 12 लाख रुपए है। (निसं)
घर के बाहर खड़ी पिकअप चोरी
मानपुरा-माचैड़ी. क्षेत्र के गांव घटवाडा में रविवार रात घर के बाहर खड़ी पिकअप चोरी हो ई। वाहन के मालिक ने चंदवाजी थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार घटवाड़ा निवासी सेडूराम जाट की पिकअप दो माह से घर के बाहर खड़ी थी। रविवार रात चोर उसे चोरी कर ले गए।
हादसे में बाइक सवार दो जने घायल
गोविन्दगढ़. कस्बे के निकट राजमार्ग पर सोमवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो जने घायल हो गए। घायलों को एम्बुलेंस की सहयता से गोविन्दगढ़ सीएचसी मे भर्ती करवाया। एम्बुलेंसकर्मी राजेन्द्र सेरावत ने बताया कि नांगल निवासी श्याम सुन्दर शर्मा व ढोढ़सर निवासी सुनील वर्मा बाइक पर ढोढ़सर से कस्बे की ओर आ रहे थे। इसी दौरान राजमार्ग 52 पर तातेड़ा मोड़ के समीप किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे दोनों गिरकर घायल हो गए। घायलों को गोविन्दगढ़ सीएचसी में भर्ती करवाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल के लिए रैफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो