scriptएंबुलेंस में आग, सिलेण्डर फटा, उड़े परखच्चे | The fire in ambulance, the cylinder cracked, flew away | Patrika News

एंबुलेंस में आग, सिलेण्डर फटा, उड़े परखच्चे

locationबगरूPublished: Jul 16, 2018 11:18:13 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

कालाडेरा के घिनोई में कानरपुरा रोड पर हादसा

The fire in ambulance, the cylinder cracked, flew away

एंबुलेंस में आग, सिलेण्डर फटा, उड़े परखच्चे

कालाडेरा. कालाडेरा थाना इलाके स्थित ग्राम घिनोई में कानरपुरा रोड पर रविवार रात रोगी को लेने जा रही एंबुलेंस में पेड़ से टकराने के बाद आग लग गई। आग लगते ही ऑक्सीजन का सिलेण्डर धमाके के साथ फट गया जिससे एबुलेंस के परखच्चे उड़ गए। धमाका इतना तेज था कि एंबुलेंस के पाट्र्स दूर खेतों में जाकर गिरे।
जानकारी के अनुसार रात करीब पौने दो बजे एक निजी एंबुलेंस रोगी को लेने घिनोई गांव जा रही थी। इस दौरान कानरपुरा रोड पर एबुलेंस के सामने अचानक गाय आ गई। उसे बचाने के फेर में एंबुलेंस चालक नियंत्रण खो बैठा और एंबुलेंस पेड़ से जा टकराई। पेड़ से भिड़ंत होने के साथ ही एंबुलेंस में आग लग गई। इस पर चालक दीपक योग ने बाहर निकलकर जान बचाई। वहीं एंबुलेंस में फंसे मालिक रामवतार चौधरी को लपटों के बीच भी निकाला। इस प्रयास में रामवतार का हाथ व चेहरा झुलस गया। जिसे उपचार के लिए चौमंू के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गनीमत रही कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। सूचना पर कालाडेरा थाना प्रभारी रूपनारायण यादव मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। (नि.सं.)
100 मीटर दूर गिरे परखच्चे, कबाड़ बनी एंबुलेंस
आग लगने के साथ ही एंबुलेंस में रखा ऑक्सीजन सिलेण्डर भी तेज धमाके के साथ फट गया। धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज कई किलोमीटर तक सुनाई दी। वहीं सिलेण्डर फटने के साथ ही एबुलेंस के भी परखच्चे उड़कर सड़क के किनारे व खेतों में जा गिरे। सुबह फटा हुआ सिलेण्डर सड़क किनारे मिला तो एंबुलेंस की छत एक खेत में करीब 100 मीटर दूर पड़ी मिली।
धमाके से सहमे लोग
देर रात अचानक ऑक्सीजन सिलेण्डर फटने से हुए तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास ढाणियों व गांवों के लोग सहम गए तथा कोई बड़ा हादसा होने की आशंका जताते रहे। बाद में लोग आग लगती देख एंबुलेंस के पास पहुंचे तो कबाड़ में तब्दील नजर आई। सोमवार सुबह तक मौके पर लोगों की भीड़ जमा रही। वहीं कालाडेरा थाना प्रभारी भी सुबह तक लोगों के साथ मौके पर रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो