scriptशव से लिपटकर बिलख पड़ी बहनें | two person dead in road accident | Patrika News

शव से लिपटकर बिलख पड़ी बहनें

locationबगरूPublished: Aug 01, 2018 11:12:18 pm

Submitted by:

Ramakant dadhich

– हरसूलिया के पास हादसे में दो युवकों की मौत- दोनों मृतक फागी निवासी

death in accident

शव से लिपटकर बिलख पड़ी बहनें

फागी/हरसूलिया. सडक़ हादसे में फागी कस्बे के दो घरों के चिराग बुझने से देवनगर कॉलोनी गम में डूब गई। बुधवार दोपहर शव पहुंचे तो दोनों घरों में चीख पुकार मच उठी। दोनों युवकों की बहनें शव से लिपट कर 25 दिन बाद आने वाले राखी के त्योहर को याद कर बार-बार अचेतन हो रही थी। वहीं मां-पिता का भी रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था।
शक्तिमान के पिता ओमप्रकाश ब्रह्मभट्ट पेशे से वाहन चालक हैं। परिवार में माता-पिता के साथ पांच भाई बहन होने के कारण परिवार के भरण पोषण में आने वाली समस्या को देखते हुए शक्तिमान जयपुर में एल्युमीनियम एवं कांच की दुकान पर कार्य करता था। जिससे भाई-बहिनों को पढ़ा सके तथा परिवार को भी आर्थिक संभल मिल सके।
पिता ओमप्रकाश व मां की चीत्कार से वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो उठी। एक छोटे भाई तथा तीन छोटी बहनों में शक्तिमान सबसे बड़ा था। बहनों को तो विश्वास ही नहीं हो रहा कि उनका भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा।
वहीं दूसरी ओर दुर्घटना में शक्तिमान के साथ ही जान गंवाने वाले उसके दोस्त अरुण के परिवार की भी आर्थिक स्थिति कमजोर है। अरुण अपने पिता कन्हैयालाल बुनकर के साथ एक्सपोर्ट कपड़ों की सिलाई का कार्य करता था। तीन भाई-बहनों में अरूण सबसे छोटा था, बड़ा भाई कार चलाता है तथा एक बड़ी बहन है। दोनों भाई-बहनों का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। दोनों युवकों की मौत के बाद परिजन सहमे हुए हैं। दोनों घरों में रह-रह कर परिवारजनों की चीत्कार से कॉलोनी वासियों की आंखें भी नम हो जाती है।
ऐसे हुआ था हादसा
गौरतलब है कि मंगलवार देर रात हरसूलिया के निकट एक पाइप डिपो के सामने बाइक एवं कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई थी। जिसमें शक्तिमान (20) पुत्र ओम प्रकाश एवं अरूण (20) पुत्र कन्हैयालाल बुनकर निवासी फागी गंभीर घायल हो गए। दोनों घायलों को एम्बुलेन्स की सहायता से जयपुर स्थित जयपुरिया अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से दोनों की स्थिति गम्भीर होने पर सवाई मानसिंह अस्पताल के ट्रोमा वार्ड रैफर कर दिया गया। जहां देर रात दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी अनुसार दोनों युवक किसी कार्यक्रम में भाग लेकर रेनवाल मांजी से अपने घर फागी जा रहे थे और इसी दौरान हादसा हो गया। थानाधिकारी गणपतराम जाट ने बताया कि दोनों युवकों के पास से पिस्तौलनुमा खिलौना भी मिला था। इधर, हादसे के बाद कार सवार वाहन को जयपुर की ओर दौड़ा ले गए। राहगीरों की सूचना के बाद रेनवाल मांजी पुलिस चौकी पर नाका बन्दी की गई, इसेे देखकर कार चालक कार को लेकर रोहिणी नगर की तरफ भागे। कार को तेज गति में भागते देखकर पुलिस कर्मियों ने कार का पीछा किया तो कार में सवार लोग कार को वहीं छोड़ भाग छूटे जो पुलिस पकड़ से बाहर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो