scriptमोरीजा गांव में सीकर की दादिया पुलिस पर पथराव | villagers attack on police team in morija | Patrika News

मोरीजा गांव में सीकर की दादिया पुलिस पर पथराव

locationबगरूPublished: Jul 09, 2018 11:34:40 pm

Submitted by:

Kashyap Avasthi

पुलिसकर्मियों के डंडे व मोबाइल भी छीने, मामला दर्ज

villagers attack on police team in morija

मोरीजा गांव में सीकर की दादिया पुलिस पर पथराव

सामोद. थाना इलाके के मोरीजा गांव में दबिश देने आई सीकर जिले की दादिया पुलिस पर आरोपियों के परिजन व ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इसके बाद पुलिस व ग्रामीण आमने-सामने हो गए। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों के डंडे व मोबाइल फोन भी छीन लिए। पथराव में एक पुलिसकर्मी घायल हुआ है। पुलिस ने इस मामले में करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
जानकारी के मुताबिक सोमवार अलसुबह धोखाधड़ी के एक मामले में सीकर की दादिया पुलिस आरोपियों को पकड़ऩे के लिए मोरीजा गांव आई थी। यहां आरोपियों के परिवार के लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों को घेर कर उनके डंडे व मोबाइल छीन लिए। इसके बाद पुलिसकर्मियों को बैरंग लौटना पड़ा। हमले में दादिया पुलिस के हैड कांस्टेबल बाबू खान के सिर में चोट आई है। घायल पुलिसकर्मी का सामोद सीएचसी में उपचार गया। दादिया पुलिस ने राजपाल, गोकुल, सुरेन्द्र, मुरलीधर सहित 22 के खिलाफ पुलिस पर पथराव करने व राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कराया है।
इनका कहना है
सामोद थाना इंचार्ज शेरसिंह ने बताया कि सीकर के दादिया थाने से हैड कांस्टेबल बाबू खान स्टाफ के साथ मोरीजा गांव में आरोपी राजपाल व गोकुल को पकडऩे पहुंची थी। पुलिस को देखते ही 20-22 लोगों ने कर्मियों से मारपीट कर पथराव किया। सामोद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
अपहृत नाबालिग का दूसरे दिन भी नहीं लगा सुराग
सामोद. थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अमरपुरा के बुनकर मोहल्ल से दो दिन पहले अगवा हुई नाबालिग का दूसरे दिन भी सुराग नहीं मिला। सामोद थाना पुलिस की गठित टीम ने लड़की की तलाश में कई जगहों पर खोजबीन की लेकिन पता नहीं चल पाया। पुलिस ने बताया कि 7 जून को घर में मां के पास सो रही नाबालिग लड़की को दो-तीन नकाबपोश जबरन अगवा कर ले गए थे। इसके बाद लड़की की मां ने दो युवकों के खिलाफ सामोद थाने में नामजद मामला दर्ज करवाया था। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। नामजद दोनों युवकों को थाने लाकर पूछताछ की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। मामले की जांच कर रहे गोविंदगढ़ वृत्ताधिकारी दीपक कुमार शर्मा ने बताया कि दोनों युवक दोषी हैं या नहीं, इसका खुलासा नाबालिग के बरामद होने के बाद ही हो सकेगा। लड़की के परिजनों के बयानों में अंतर आ रहा है। दोनों युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है। जल्द लड़की को बरामद कर मामले का खुलासा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो