मुहर्रम का जुलूस निकालते समय हुआ कुछ एेसा, मच गया हड़कंप, कई लोग घायल

मुहर्रम का जुलूस निकालते समय हुआ कुछ एेसा, मच गया हड़कंप, कई लोग घायल

By: Ruchi Sharma

Updated: 22 Sep 2018, 03:23 PM IST

श्रावस्ती. मोहर्रम को लेकर शुक्रवार को भिनगा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकबरपुर में ताजियादार गांव से ताजिया लेकर दफन करने के लिए गांव से बाहर सेमरी भिनगा मार्ग स्थित कर्बला जा रहे थे तभी ताजिया ऊपर से गुजरे 11 हजार वोल्टेज की लाईन में छू गई। जिसमे पांच ताजियादार झुलस गये। और साथ में चल रहे गांव के सैकड़ों ताजियादारों में भगदड़ मच गयी।


मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत डायल 100 को फोन कर जानकारी दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पीआरवी ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि शुक्रवार शाम भिनगा थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी ताजियादार ताजिया दफन करने के लिए करने के लिए सेमरी - भिनगा मार्ग स्थित कर्बला जा रहे थे। जैसे ही ताजियादार सेमरी के पास पहुंचे ही थे कि ताजिया ऊपर से गुजरी हाई टेंशन लाइन में छू गई जिसमें पांच लोग झुलस गए। मौजूद लोगों ने इसकी सूचना डायल 100 को दी। सूचना पर पहुंची पीआरवी ने सभी घायलों को जिला असप्ताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी भी तत्काल मौके पर पहुंचे और जायजा लिया।

हाई टेंशन लाइन में ताजिया छू जाने से ये लोग झुलसे

हाई टेंशन लाइन में ताजिया छू जाने से शाजिद खां (19 वर्ष ) पुत्र जाकिर खां, अहमद खां (18 वर्ष) पुत्र छांगुर खां, नफीस खां (20 वर्ष) पुत्र जमालुद्दीन खां, महताब खां (16 वर्ष) पुत्र ताहिर, शहजाद (12 वर्ष) पुत्र मोबीन झुलस गए जिन्हें पीआरवी ने संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

डीएम और एसपी ने तत्काल पहुंचकर लिया जायजा

घटना की सूचना पर पहुंचे जिलाधिकारी दीपक मीणा व पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने घटना स्थल पहुंचकर जायजा लिया उसके बाद जिला अस्पताल भिन्गा पहुंचकर घायलों का हाल चाल जाना और बेहतर इलाज करने का निर्देश दिया।

Show More
Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned