scriptअभी उसके हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी, पति ने दोस्त संग मिलकर पत्नी का किया यह हाल, देखें वीडियो | 25 years woman murdered in bahraich up crime news | Patrika News

अभी उसके हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी, पति ने दोस्त संग मिलकर पत्नी का किया यह हाल, देखें वीडियो

locationबहराइचPublished: Jan 02, 2019 06:18:53 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

चार दिन पहले ही विदा होकर ससुराल आई 25 वर्षीय नवविवाहित की बेरहमी से हत्या कर दी गई

bahraich up crime news

अभी उसके हाथों की मेंहदी भी नहीं छूटी थी, पति ने दोस्त संग मिलकर पत्नी का किया यह हाल, देखें वीडियो

बहराइच. चार दिन पहले ही विदा होकर ससुराल आई 25 वर्षीय नवविवाहित की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने अवैध सम्बंधों को लेकर कत्ल की आशंका जताई है। शक की सुई मृतका के पति और उसके दोस्तों घूम रही है। पुलिस ने घटना के आरोपी पति मिल्कीराम यादव को हिरासत में ले लिया है, जबकि उसका साथी जीवन लाल अभी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। मामला बहराइच जिले के हरदी थाना क्षेत्र का है।
कोतवाली देहात क्षेत्र के कटहा गांव की रहनेवाली नवविवाहिता वर्षा देवी की शादी हरदी थाना क्षेत्र के बैकुंठा गांव निवासी मिल्की राम यादव के साथ हुई थी। चार दिन पहले ही वह मायके से विदा होकर ससुराल आयी थी। अभी उसके हाथों में लगी मेंहदी का रंग भी नहीं छूटा था कि बेहरमी से उसकी हत्या क दी गई।
घटना की भनक लगते ही घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ग्रामीण आरके सिंह के साथ ही थाना हरदी की पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है। मर्डर के पीछे कहीं न कहीं अवैध संबंधों को लेकर हत्या का अंदेशा पुलिस की ओर से जताया जा रहा है। वहीं पुलिसिया पूछताछ के दौरान मृतका की सास ने बहू की हत्या में बेटे और उसके दोस्त जीवन लाल का नाम उजागर किया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।
देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो