scriptये आटोलिफ्टर गैंग ही नहीं पूरा का पूरा बना था आरटीओ विभाग! | 3 arrested along with 15 stolen vehicles, selling with fake number | Patrika News

ये आटोलिफ्टर गैंग ही नहीं पूरा का पूरा बना था आरटीओ विभाग!

locationबहराइचPublished: Jan 10, 2019 10:05:20 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

चोरी की 15 गाडिय़ों के साथ 3 सदस्य गिरफ्तार, फर्जी नंबर प्लेट लगा नेपाल में बेचते थे गाडिय़ां।
 

bahraich

ये आटोलिफ्टर गैंग ही नहीं पूरा का पूरा बना था आरटीओ विभाग!

बहराइच. कोतवाली नानपारा के कोतवाल और उनकी टीम ने पलक झपकते की महंगी बाइकों को चुराने वाले एक अंतरराष्ट्रीय चोरों के बड़े गिरोह का पर्दाफाश किया है। यह चोरों का गैंग चलता फिरता आरटीओ विभाग बना हुआ था। जो चोरी की गाडिय़ों के रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस के जाली कागजात बनाकर फर्जी नंबर प्लेट बनाकर चोरी के वाहनों को नेपाल में बेचने का कारोबार पिछले कई वर्षों से चला रहे थे। इस गिरोह के 3 सदस्यों ने चोरी की 15 मोटरसाइकिलों के साथ-साथ उस समय रंगेहाँथ दबोचा गया जब ये चोरी की गाडिय़ों को नेपाल में बेचने की फिराक में थे।
नंबर प्लेट बदलकर फर्जी नम्बर प्लेट बनाता था
पुलिस टीम ने इस गिरोह के कब्जे से लखनऊ, सीतापुर, लखीमपुर सहित सीमावर्ती आस-पास के जिलों से चुराई गयी गाडिय़ां व आरटीओ विभाग से जुड़े फर्जी रजिस्ट्रेशन के कागजात व जाली मोहरों के साथ अंडर अरेस्ट किया है। कोतवाली नानपारा पुलिस की गिरफ्त में आये इस शातिरों की पहचान इबरार अहमद, नमून व शानू के तौर पर हुई है। इसके बारे में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण ने बताया कि ये गिरोह आस पास के इलाकों से गाडिय़ों को चुराकर नंबर प्लेट बदलकर फर्जी नम्बर प्लेट बनाता था उसके बाद गाडिय़ों को नेपाल में सप्लाई करने का रैकेट चला रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो