scriptखेत में बकरी चराने गया पोता तो नाराज दादा ने गला काटकर की हत्या, मचा हड़कम्प | A minor boy murdered by grandfather | Patrika News

खेत में बकरी चराने गया पोता तो नाराज दादा ने गला काटकर की हत्या, मचा हड़कम्प

locationबहराइचPublished: Aug 19, 2019 09:27:15 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के कल्यानपुर बेल्भरिया गांव में चचेरे दादा ने की पोते की गर्दन काटकर हत्या कर दी।

A minor boy murdered by grandfather

खेत में बकरी चराने गया पोता तो नाराज दादा ने गला काटकर की हत्या, मचा हड़कम्प

बहराइच. जनपद के रुपईडीहा थाना क्षेत्र के कल्यानपुर बेल्भरिया गांव से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। 8 वर्षीय नाबालिक खेत में बकरी चराने के लिए गया था। खेत में बकरी चराने से नाराज चचेरे बाबा ने 8 वर्षीय पोते की फांवड़े से गला काटकर हत्या कर दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। जब इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के कल्यानपुर बेल्भरिया गांव के निवासी नूर हसन (8) पुत्र मोहर्रम अली बकरी चराने के लिए खेत पर गया था। इस दौरान नूर हसन की बकरी चचेरे बाबा इशहाक पुत्र रमजान के खेत में चली गई। जानकारी पाकर इशहाक ने मौके पर पहुंचकर विवाद शुरू कर दिया और गुस्‍से में आकर दादा ने बालक पर फावड़े से हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

नाबालिक बच्‍चे की इस नृशंस हत्या से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। एसओ मनीष कुमार पांडेय ने कहना है कि हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी को किसी प्रकार से बख्शा नहीं जाएगा। उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो