scriptयुवक का अस्पताल में हाईवोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया पुलिस का जवान, लगया मारपीट का आरोप | A young man high voltage drama in hospital | Patrika News

युवक का अस्पताल में हाईवोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया पुलिस का जवान, लगया मारपीट का आरोप

locationबहराइचPublished: Aug 06, 2019 02:13:00 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मेडिकल कालेज में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब कोतवाली देहात की पुलिस टीम एक युवक को लेकर कर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराने के लिए पहुंचे।

A young man high voltage drama in hospital

युवक का अस्पताल में हाईवोल्टेज ड्रामा, खुद को बताया पुलिस का जवान, लगया मारपीट का आरोप

बहराइच. जिले के मेडिकल कालेज में उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया, जब कोतवाली देहात की पुलिस टीम एक युवक को लेकर कर अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराने के लिए पहुंचे। हंगामा काटने वाले युवक ने अपना नाम संतोष तिवारी बताया और खुद को लखनऊ पुलिस का स्पेशल इंक्वायरी सेल का सिपाही बताया।

ये भी पढ़ें – फिर बच निकला 6 लाख का इनामी डकैत बबुली कोल, पुलिस से हुई मुठभेड़

जानें क्या पूरा मामला

नशे में धुत पीड़ित जवान ने बताया कि कोतवाली देहात के इंस्पेक्टर और दरोगा के साथ ही कोतवाली के पुलिस वालों ने उसे बुरी तरह मारा है, पीड़ित संतोष तिवारी ने पुलिस वालों पर 20 हजार रुपए छीनने का भी आरोप लगाया, और उसने कहा कि वो छुट्टी लेकर अपने घर चिलवरिया आया हुआ था। इसी दौरान चिलवरिया स्टेशन के पास से कोतवाली देहात के पुलिस वालों ने उसे उठा लिया और बड़ी बेरहमी से उसे मार मार कर बेहाल कर दिया।

ये भी पढ़ें – प्रभारी मंत्री के लोकार्पण के बाद गहन चिकित्सा इकाई में लगाया ताला, कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शन

मेडिकल चेकअप के लिए ले जाया गया अस्पताल

इस मामले में कोतवाल देहात अशोक कुमार सिंह से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि आरोप लगाने वाला युवक नशे की हालत में उत्पात मचा रहा था, जिसे पकड़कर मेडिकल कराने के लिए पुलिस कर्मियों द्वारा जिला अस्पताल लाया गया था। हंगामा काटने वाला युवक सिर्फ नशे में अपने आप को सिपाही बता रहा था, जबकि वो पुलिस विभाग का कोई कर्मचारी नहीं है। अब देखना है कि जांच के बाद क्या राज बाहर निकल कर सामने आता है। वहीं इस हाईवोल्टेज ड्रामें के चलते बहराइच के मेडिकल कालेज में काफी देर तक हंगामा चलता रहा। जिस घटना की तस्वीरें मौके पर मौजूद लोगों के कैमरे में कैद हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो