अपना दल की महिला जिला अध्यक्ष को मार मार कर किया अधमरा

अपना दल की महिला जिला अध्यक्ष को मार मार कर किया अधमरा

Ashish Pandey | Publish: Jan, 14 2018 10:07:58 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिला उपाध्यक्ष विमल वर्मा ने कहा, दोषियों पर शख्त कारवाही नहीं होती तो पूरे मंडल में अपना दल आंदोलन करने को विवश होगा।

बहराइच. जिले में अपना दल पार्टी में बतौर महिला जिला अध्यक्ष पद का नेतृत्व कर रही क्रांति पटेल नाम की एक महिला नेत्री गम्भीर अवस्था में जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करायी गयी है। पीड़ित महिला नेत्री का आरोप है, कोतवाली देहात क्षेत्र में स्थित ककरा नेवादा ग्राम पंचायत के मौजूदा ग्राम प्रधान मस्तराम चौधरी के उकसाने पर क्रांति पटेल नाम की महिला नेत्री की लाठी डंडो से जमकर पिटायी उसी के पति धर्मराज वर्मा सहित बेटे और बहु ने संगठित तरीके से की है।

पीड़ित महिला नेत्री का आरोप है, गाँव का ग्राम प्रधान मस्तराम चुनावी रंजिश को लेकर उसे रास्ते से हटाने का पूरा गेम खेल रहा है। जिसमें उसके परिवार वालों को तरह तरह का लालच देकर अपने गोल में शामिल करके महिला की हत्या करवाने की पूरी चाल खेल रहा है। यही नहीं पीड़िता को बदनाम करने के लिये अपने गुर्गों के द्वारा महिला के बारे में जगह जगह पर गलत बातें फैलवाकर समाज में उसको बदनाम करने की अपने तरफ से शाजिश रचने में कोई भी दांव बाकि नहीं रख रहा।

इसी कड़ी में ककरा नेवादा गाँव निवासी महिला नेत्री क्रांति पटेल ने अस्पताल के बिस्तर पर कराहते हुये बताया, वो ग्राम प्रधान के द्वारा सरकारी विकास की योजनाओं में किये जा रहे अनर्गल कार्यों का पार्टी संगठन की तरफ से शख्त विरोध करती है, जिसकी रंजिश में आकर गाँव का ग्राम प्रधान उसके परिवार वालों को उकसाकर उसकी हत्या कराने पर तुला हुआ है। जिसका नतीजा ये रहा की आज गंभीर हालत में अपना दल की महिला नेत्री जिला अस्पताल में भर्ती होकर अपना इलाज करा रही है। पीड़िता का ये भी कहना है की लाठी डंडो से पिटाई के बाद हमलावर उसकी गर्दन काटने पर आमादा थे, जिसने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचायी। इस प्रकरण के मामले में अपना दल संगठन के जिला उपाध्यक्ष विमल वर्मा ने कहा, दोषियों पर शख्त कारवाही नहीं होती तो पूरे मंडल में अपना दल आंदोलन करने को विवश होगा।

Ad Block is Banned