scriptअाधी रात में 20 मिनट तक हुई पुलिस की फायरिंग, पकड़े गए ये बड़े अपराधी | Accused Arrested by Bahraich Police Hindi news | Patrika News

अाधी रात में 20 मिनट तक हुई पुलिस की फायरिंग, पकड़े गए ये बड़े अपराधी

locationबहराइचPublished: Nov 02, 2017 02:24:31 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

अाधी रात में 20 मिनट तक हुई पुलिस की फायरिंग, पकड़े गए ये बड़े अपराधी

up police

up police

बहराइच. बहराइच जिले में अपराधियों के खिलाफ चल रही ताबड़तोड़ कार्रवाई की कड़ी में मुठभेड़ के दौरान 2 शातिर अपराधी गिरफ्तार हुए हैं। जिनके कब्जे से चोरी के सामान अवैध तमंचा व कारतूस सहित घटना में उपयोग की गयी मोटर साइकिल को मौके से बरामद किया गया है। बरामद सामान को सीज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि कैसरगंज जोन में चोरी की वारदातें बढ़ी थीं। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप अौर पुलिस क्षेत्राधिकारी दिनेश शर्मा को मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए गए थे। बीती देर रात पवना गांव के निकट गन्ने के खेत में बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली।

बरामद सामान को सीज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर ने बताया कि कैसरगंज जोन में चोरी की वारदातें बढ़ी थीं। इस पर अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप और पुलिस क्षेत्राधिकारी दिनेश शर्मा को मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए गए थे। बीती देर रात पवना गांव के निकट गन्ने के खेत में बदमाशों के छिपे होने की सूचना मिली।

बता दें कि फायरिंग के दौरान बड़ी घटना होते- होते बची। पकड़े गए बदमाशों की पहचान राकेश उर्फ मुलायम लोनिया निवासी भगतरामपुरवा बदरौली और बनकट यादव निवासी पिपरहापुरवा बदरौली कैसरगंज के रूप में हुई। ये दोनों दुराचार के भी आरोपी हैं। दोनों बदमाशों पर पहले से भी कैसरगंज थाने में गुंडा अधिनियम समेत कई केस दर्ज हैं।
ये बरामदगी

– 06 पेटी देशी शराब ।
-02 अदद देशी तमन्चा 12 बोर ।
-04 अदद जिन्दा कारतूस 12 बोर ।
-02 अदद खोखा कारतूस 12 बोर ।
-01 अदद मो. साइकिल ।

पुलिस की ये थी टीम
1- SSI छोटक यादव थाना कैसरगंज बहराइच ।
2- उ0नि0 अर्जून सिंह भदौरिया थाना कैसरगंज बहराइच ।
3- उ0नि0 विजय बहादुर मल्ल थाना कैसरगंज बहराइच ।
4- का0 दीपक मिश्रा थाना कैसरगंज बहराइच ।
5- का0 रामकेश शर्मा थाना कैसरगंज बहराइच ।
6- का0 शशिकान्त सिंह थाना कैसरगंज बहराइच ।
7- का0 अमरदीप मौर्या थाना कैसरगंज बहराइच ।
फोटो- Demo

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो