scriptPatrika Breaking : कोचिंग से लौट रही छात्रा पर एसिड अटैक, सीसीटीवी में कैद हुई हमलावर की करतूत | Acid attack on a student returning from coaching | Patrika News

Patrika Breaking : कोचिंग से लौट रही छात्रा पर एसिड अटैक, सीसीटीवी में कैद हुई हमलावर की करतूत

locationबहराइचPublished: Dec 21, 2020 09:48:45 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– कोचिंग से पढ़कर वापस घर लौट रही थी इंटरमीडिएट की छात्रा- फरार युवक की पहचान करने की कोशिश में जुटी पुलिस की टीम

2_7.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बहराइच. जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, हत्या कर शव को फेकें जाने के मामले में बहराइच जिला हत्यारों के लिए सेफ जोन बन गया है। इसी बीच एक ज्वलंत घटना ने शहर में सनसनी फैला दी है। मामला एक छात्रा पर हुए एसिड अटैक (Acid Attack) से जुड़ा हुआ है। घटना को अंजाम देने वाले की तस्वीर CCTV में कैद हो गई है, जिसकी पड़ताल में पुलिस टीम जुटी हुई है। काजीपुरा मोहल्ले में कोचिंग से पढ़कर वापस लौट रही इंटरमीडिएट की छात्रा पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। घटना देर शाम की है, जिससे हड़कंप मच गया। छात्रा का चेहरा और हाथ बुरी तरह से झुलस गया है। उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

कोतवाली नगर अंतर्गत मोहल्ला नाजिरपुरा निवासी एक 17 वर्षीय किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा है। वह शाम को कोचिंग क्लास के लिये मोहल्ला काजीपुरा में गई हुई थी। देर शाम वह पैदल ही घर वापस लौट रही थी। तभी कोतवाली नगर के दुलदुल हाउस जाने वाले रास्ते पर छात्रा पहुंची थी। तभी अचानक एक युवक ने उसे रोक लिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता, युवक ने हाथ में तेजाब से भरा बोतल उसके ऊपर फेंक दिया। तेजाब छात्रा के चेहरे, सीने के हिस्से और हाथ पर पड़ा। तेजाब पड़ने से छात्रा गिरकर तड़पने और चीखने लगी। आसपास के लोग एकत्र हो गए। तब तक युवक फरार हो गया था। उसकी पहचान भी नहीं हो सकी।

NSA के तहत होगी सख्त कार्रवाई

एसपी सिटी कुंवर ज्ञानेन्जय सिंह ने बताया कि छात्रा कोचिंग पढ़कर वापस लौट रही थी। तभी उस पर किसी युवक ने तेजाब फेका गया। गंभीर हालत में छात्रा को मेडिकल कालेज बहराइच में भर्ती कराया गया है। उमरा फातिमा पुत्री तारिक अली निवासी नाजिरपुरा, के रूप में हुई है, जो पायनियर स्कूल में कक्षा 12 की छात्रा है, कोचिंग पढ़ने के लिए नाजिरपुरा में गई थी। लौटते समय दुलदुल हाउस के पास किसी युवक के द्वारा ज्वलनशील पदार्थ उस पर फेंका गया। घटना को अंजाम देने वाले पर NSA के तहत सख्त कार्रवाई का भरोसा जताया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो