वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार

वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष को जान से मारने की धमकी देने वाला गिरफ्तार
Risia nagar panchayat president

Shatrudhan Gupta | Updated: 21 Nov 2017, 09:32:18 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

ये धमकी भरा पैगाम उस समय राजेश निगम के मोबाइल पर आया जब, वे रिसिया क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

बहराइच. जिले के रिसिया नगर पंचायत सीट से नगर निकाय चुनाव में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर दावेदारी कर रहे निवर्तमान भाजपा चेयरमैन राजेश निगम को जान से मारने की धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मालूम हो कि बीती 18 नवम्बर को रिसिया नगर पंचायत के निवर्तमान चेयरमैन राजेश निगम ने स्थानीय थाना रिसिया पर इस बात की तहरीर दी थी कि किसी अज्ञात मोबाइल नंबर से उनके पास किसी अंजान शख्स द्वारा गाली गलौज करते हुए तत्काल प्रभाव से अपना चुनाव प्रचार बंद करने की धमकी दी गई। ये धमकी भरा पैगाम उस समय राजेश निगम के मोबाइल पर आया जब, वे रिसिया क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे।

प्रचार नहीं करने की दी थी हिदायत

धमकी देने वाले शख्स ने रिसिया नगर पंचायत के चेयरमैन पद की सीट पर निर्दलीय टिकट से चुनाव लड़ रहे राजेश निगम से साफ शब्दों में इस बात के लिये आगाह किया था कि अगर उन्होंने क्षेत्र में अपना प्रचार करना बन्द नहीं किया तो इस जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस धमकी के बाद घबराये रिसिया नगर पंचायत के मौजूदा चेयरमैन और निर्दलीय प्रत्याशी राजेश निगम ने तत्काल इस बात की जानकारी जिले के पुलिस अधीक्षक जुगुल किशोर के साथ ही जिलाधिकारी अजय दीप सिंह से मामले की शिकायत कर धमकी देने वाले को तत्काल पकडऩे की मांग की।

एसपी ने सीओ को सौंपी थी जिम्मेदारी
राजेश निगम ने मामले की लिखित तहरीर रिसिया थानाध्यक्ष आरपी यादव को सौंपते हुए केस दर्ज कराया था। इस मामले के खुलासे का पूरा दारोमदार एसपी बहराइच ने रिसिया सर्किल की जिम्मेदारी संभाल रहीं सीओ श्रेष्ठा ठाकुर को सौंपी, जिन्होंने अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए महज 2 दिनों के अंतराल में सर्विलांस की मदद से धमकी देने वाले शातिर शख्स को गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजने का काम कर दिखाया। सीओ श्रेष्ठा ठाकुर ने बताया कि रिसिया थाने पर मौजूदा चेयरमैन द्वारा दी गयी तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ धमकी की एफआईआर दर्ज की गयी थी, जिसकी जांच के दौरान पता चला की धमकी देने वाला शख्स रामनिवास मिश्र पुत्र मलारी मिश्र निवासी रमपुरवा थाना हरदी का है। राम निवास ने ही रिसिया नगर पंचायत के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी राजेश निगम के मोबाइल फोन पर गाली गलौज करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned