Bahraich Double Murder: बहराइच में डबल मर्डर, दो बच्चों की गला रेतकर की गई हत्या

Bahraich Double Murder. बहराइच में दो बच्चों की धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या के मामले (Bahraich Murder) से सनसनी मच गई है।

By: Abhishek Gupta

Published: 11 Sep 2021, 03:22 PM IST

बहराइच. Bahraich Double Murder. बहराइच में दो बच्चों की धारधार हथियार से गला रेतकर हत्या के मामले (Bahraich Murder) से सनसनी मच गई है। शनिवार को दोनों बच्चों के शव गन्ने के खेत से बरामद हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सुजाता सिंह, एडिशनल एसपी कुँवर ज्ञानेन्जय सिंह व सीओ कमलेश सिंह सहित पुलिस की कई टीमें मौके पर मामले की जांच में जुटी हुई हैं। घटना लखनऊ-बहराइच हाइवे से लगे थाना फखरपुर क्षेत्र के गजाधरपुर इलाके की है। यहां सड़क मार्ग से महज चंद कदम की दूरी पर 10 साल की बच्ची और एक 8 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर शव को गन्ने के खेत में फेंक हत्यारे फरार हो गए। एसपी सिटी कुँवर ज्ञानेन्जय सिंह ने बताया कि आस पास के ग्रामीणों ने दो अज्ञात व्यक्तियों के साथ इन बच्चों को देखा था। जानकारी के मुताबिक दोनों बच्चे सिर्फ लोवरपहने हुए थे।

ये भी पढ़ें- परिवार को बंधक बनाकर किया था डकैती, पुलिस ने किया खुलासा

किसानों ने पहले देखा शवों को-

पशुओं के लिए घास काटने गए किसानों ने खेत में दोनों बच्चों का शव देखा। जिससे सभी के होश उड़ गए। खबर फैलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने मामले की सूचना एसओ फखरपुर राजेश कुमार को दी। मौके से मास्क भी मिले हैं। एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह व एसपी सिटी कुँवर ज्ञानेन्जय सिंह ने भी दौरा किया। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक जल्द ही आरोपियों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बच्चों के हत्या का जिलाधिकारी ने भी संज्ञान लिया है। तत्काल एसडीएम कैसरगंज को भी प्रकरण में जानकारी करने के निर्देश दिये हैं।

ग्रामीणों में आक्रोश-
घटना के बाद ग्रामीणों व स्थानीय लोगों में आक्रो है। कई ग्रामीणों की आखों में आंसू भी देखे गए। मौके पर फिंगर प्रिंट विशेषज्ञ भी मौके पर साक्ष्य संकलन में जुटे हैं। डॉग क्वायड का भी हत्यारों की तलाश में सहारा लिया गया। हत्या शुक्रवार की रात की बताई जा रही है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned