scriptBahraich horrific road accident three including head constable killed two injured | बहराइच में भीषण सड़क हादसा हेड कांस्टेबल समेत तीन की मौत, दो घायल पल भर में उजड़ गया परिवार | Patrika News

बहराइच में भीषण सड़क हादसा हेड कांस्टेबल समेत तीन की मौत, दो घायल पल भर में उजड़ गया परिवार

locationबहराइचPublished: Dec 12, 2023 05:20:08 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

गाजीपुर से बहराइच आते समय खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में कार अनियंत्रित होकर पीछे से जा घुसी। जिससे हेड कांस्टेबल समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

मृतक हेड कांस्टेबल की फाइल फोटो
मृतक हेड कांस्टेबल की फाइल फोटो
बहराइच जिले के मदन कोठी गांव के निकट लखनऊ-बहराइच मार्ग पर सोमवार रात एक बजे हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी उनके बेटे बासू और पत्नी पुष्पा त्यागी सहित कार से आ रहे थे। कार खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। जिससे हेड कांस्टेबल उसके बेटे और चालक की मौत हो गई। पत्नी और एक बेटा घायल हैं। जिनका इलाज लखनऊ में जारी है। हादसे की जानकारी पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया।
यूपी के गाजीपुर जिले के सैदपुर थाना क्षेत्र के शेखपुर के रहने वाले सुरेश कुमार त्यागी की तैनाती बहराइच जिले के रिसिया थाने में हेड कांस्टेबल के पद पर थी। वह अपने परिवार के साथ अपने घर गए थे। सोमवार को वह गाजीपुर से ड्यूटी के लिए बहराइच जा रहे थे। रात लगभग 1 बजे के आसपास लखनऊ बहराइच राजमार्ग पर मदन कोठी गांव के निकट कार ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से जा घुसी। कार में उनकी पत्नी दो बेटे चालक समेत पांच लोग सवार थे। जिसमें हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी 50 वर्ष उनकी पत्नी पुष्पा त्यागी 42 वर्ष बेटा बासु 3 वर्ष और एक अन्य बेटा सवार था। बताया जाता है कि हेड कांस्टेबल ने घर से आने के लिए रिसिया थाना क्षेत्र के भोपतपुर चौकी निवासी याकूब पुत्र मोहिउद्दीन को गाजीपुर बुलाया था। लोगों की सूचना पर थानाध्यक्ष अनुज कुमार त्रिपाठी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को जिला अस्पताल एंबुलेंस से पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने दो वर्ष के बच्चे को मृत घोषित किया। हेड कांस्टेबल सुरेश त्यागी और चालक याकूब की मौत हो गई। जबकि पत्नी और बेटे का इलाज लखनऊ के किंग जार्ज मेडिकल कॉलेज में जारी है। पुलिस ने बताया कि कार ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से घुसी थी। जिससे हादसा हुआ है। मृतक के गांव को सूचना दी गई है। परिवार जिला मुख्यालय पहुंचा है। रात में पुलिस क्षेत्राधिकारी आनंद कुमार ने टीम के साथ हादसे की जानकारी ली।

ट्रेंडिंग वीडियो