दो रुपए की खातिर युवक पर फेंक दी खौलती चाय, पुलिस ने दर्ज की FIR

चाय के दुकानदार से एक तीमारदार को चाय का गिलास मांगना भारी पड़ गया।

बहराइच. जिला अस्पताल में मरीज़ को देखने आए एक युवक को जिला अस्पताल के मुख्य द्वार पर लगी चाय के दुकानदार से एक तीमारदार को चाय का गिलास मांगना भारी पड़ गया। मामला इस कदर गरम हो गया कि दबंग दुकानदार ने चाय के गिलास के लिए दो रुपयों के विवाद में उसके ऊपर केतली में खौल रही चाय को उडेल दिया। जिससे युवक बुरी तरह झुलस गया।

मामला कोतवाली नगर इलाके के जिला अस्पताल का है। चाय से बुरी तरह झुलसे युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पीड़ित ने दबंग चाय वाले के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। जिस पर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली नगर की पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

यह है पूरा मामला

जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में बुरी तरह झुलसा ध्रुव नाम का ये युवक बहराइच अस्पताल में एक मरीज़ को देखने पहुचा था। इस दौरान कुछ सामान लेने के बाद पीड़ित युवक ने अस्पताल गेट पर लगी चाय की दुकान से 4 गिलास मांगे। इस पर चाय वाले ने गिलास के 4 रुपए की मांग की, लेकिन पीड़ित युवक ने 2 रुपए देने की बात कही। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बताकही बढ़ गई फिर क्या था गुस्से में आग बबूला चायवाला भड़क गया और गालियां देना शुरू कर दिया।

विवाद को बढ़ता देख पीड़ित ने जैसे ही खरीदे गए चाय के गिलास को वापिस कर जाने लगा तो चायवाले का भाई आ गया और उनको पीटने लगा और देखते ही देखते दुकानदार ने उस पर खौलती चाय फेंक दी जिससे ध्रुव नाम के युवक की गर्दन से नीचे का पूरा बदन बुरी तरह झुलस गया।

तहकीकात में जुटी पुलिस

मौके पर मौजूद लोगों ने उसे इमरजेंसी में भर्ती कराया जहां उसका इलाज शुरू हुआ। डॉक्टरों की मानें तो युवक 40 प्रतिशत तक झुलस चुका है फिलहाल उसकी हालत सामान्य है। उधर पीड़ित ने दबंग दुकानदार के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी है जिस पर पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned