scriptमौत का वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग, ससुराल से वापस आ रहा डॉक्टर चलते-चलते राख हो गया.. | bahraich man burn video viral | Patrika News

मौत का वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग, ससुराल से वापस आ रहा डॉक्टर चलते-चलते राख हो गया..

locationबहराइचPublished: Mar 11, 2018 03:36:28 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

जिंदगी और मौत का कोई ठिकाना नहीं। कब किसकी मौत अपना कौन सा रूप धारण करके सामने आ जाए इस बात का किसी को इल्म नहीं

bahraich

bahraich

बहराइच. जिंदगी और मौत का कोई ठिकाना नहीं। कब किसकी मौत अपना कौन सा रूप धारण करके सामने आ जाए इस बात का किसी को इल्म नहीं।

कुछ ऐसा ही एक दर्दनाक वाकिया जिले बहराइच में साफ देखने को मिला। जहां बेपरवाह होकर अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी ससुराल से वापस आ रहा एक 45 वर्षीय शख्स अपने घर पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में जलती आग की लपटों में बुरी तरह जल गया। इस दर्दनाक वाकिये में मृतक की मोटरबाईक ही उसकी मौत की चिंता साबित हुई।

ये दर्दनाक संगीन मामला बहराइच जिले में सामने आया है। जहां के थाना फखरपुर इलाके में एक 45 वर्षीय क्रॉकरी व्यापारी की सड़क पर चलती हुई मोटर बाईक में अचानक आग लगने की घटना से मौके पर ही उसकी बुरी तरह जलकर मौत हो गयी।
मृतक की पहचान थाना रुपईडीहा क्षेत्र के रहने वाले डॉ. सिद्दीकी के 45 वर्षीय बेटे बाबू के रूप में हुई है जो कि रुपईडीहा कस्बे में क्रॉकरी का व्यापारी था। पुलिसिया तफ्तीश और मृतक के पास से बरामद दस्तावेजों के आधार पर पता चला कि वो कैसरगंज इलाके में अपनी ससुराल गया हुआ था। जहां से वापस लौटते समय रुकनापुर के पास उनकी पल्सर मोटरसाइकिल में स्पार्किंग की वजह से अचानक उसकी बाइक की पेट्रोल टंकी में आग भड़क गई ।
आग लगने की घटना से बाइक चला रहे बाबू भी बुरी तरह आग की चपेट में आ गया जिससे मौके पर ही उसकी जलकर मौत हो गयी। सड़क किनारे उठ रही भीषण आग की लपटों को देख आस पड़ोस के लोग मौके की तरफ दौड़े जहां का वीभत्स नजारा देख कर हर कोई सहम गया। वहीं आनन फानन में आस पास के लोगों ने तत्काल स्थानीय थाने पुलिस को घटना की सूचना देकर मौके पर बुलाया जहां पहुंची पुलिस टीम में आग की लपटों में जलती मोटर साइकिल को किसी तरह ग्रामीणों की मदद से बुझाया और मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिये मर्चरी रवाना किया।
इस घटना के बारे में SP बहराइच जुगुल किशोर ने बताया कि ये घटना महज एक हादसा है । बाइक में स्पार्किंग की वजह से पेट्रोल टैंक में आग लगने से 45 वर्सीय बाबू की जलकर मौत होना स्वीकार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो