scriptये चोर गैंग है बड़ा खतरनाक, चोरी करने के बाद करता था यह खतरनाक काम | Bahraich police arrested thief gang up hindi news | Patrika News

ये चोर गैंग है बड़ा खतरनाक, चोरी करने के बाद करता था यह खतरनाक काम

locationबहराइचPublished: Dec 06, 2017 05:46:06 pm

Submitted by:

shatrughan gupta

घटना का विरोध करने वाले उसके 19 वर्षीय पुत्र बंटी को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Bahraich Police

Bahraich Police

बहराइच. बहराइच जिले के थाना पयागपुर इलाके में बीते दिनों जानवरों की चोरी करने वाले शातिर चोरों ने अपने मिशन में नाकाम होने पर घर के मुखिया की बुरी तरह पिटाई कर अधमरी हालत में छोड़ कर फरार हो गए थे। वहीं घटना का विरोध करने वाले उसके 19 वर्षीय पुत्र बंटी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। दहला देने वाली इस वारदात के खुलासे के लिये थाना पयागपुर की टीम बदमाशों को पकडऩे के लिए दिन रात जुटी हुई थी। अंतत: पुलिस को इस वारदात में बड़ी सफलता हाथ लग गई है।
कई दिनों से थी बदमाशों की तलाश

पुलिस टीम ने घटना का राजफाश करते हुए चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही गिरफ्त में आये अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया 12 बोर के अवैध कट्टे को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस को अभी इस गिरोह के कई अन्य बाकी सदस्यों की भी तलाश है। ये गैंग इलाके में जानवरों की चोरी की वारदात को काफी दिनों से अंजमा दे रहा था और ये गिरोह इलाके की रेकी करने के बाद अपना जाल बिछाते थे और रात के अंधेरे में आस पास के घरों को निशाना बनाते थे और मौका पाकर बाड़ों में बंधे जानवरों को चुरा कर नेपाल सहित तमाम इलाकों तक चोरी के जानवरों को बेचने का एक बड़ा रैकेट चला रहे थे।
पुलिस को मिली बड़ी सफलता

जानकारी के मुताबिक बीती 20 नवंबर की रात पयागपुर के पासिनपुरवा गांव के रहने वाले राजेन्द्र के घर कुछ चोर गिरोह बनाकर घुसे थे और बाड़े में बंधे जानवरों को चुराने का प्रयास कर रहे थे की तभी घरवालों की आंख खुल गयी। इस घटना में राजेन्द्र के पुत्र बंटी ने चोरों को रोकने का प्रयास किया तो चोरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मामले का खुलासा करते हुए पयागपुर पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है और इनसे गिरोह के बाकी सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि इस गिरोह में लगभग 8 से 10 सदस्यों के होने की जानकारी मिली है। घटना में इस्तेमाल किया कट्टा, एक अदद जिंदा कारतूस बरामद की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो