ये चोर गैंग है बड़ा खतरनाक, चोरी करने के बाद करता था यह खतरनाक काम

ये चोर गैंग है बड़ा खतरनाक, चोरी करने के बाद करता था यह खतरनाक काम
Bahraich Police

Shatrudhan Gupta | Updated: 06 Dec 2017, 05:46:06 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

घटना का विरोध करने वाले उसके 19 वर्षीय पुत्र बंटी को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

बहराइच. बहराइच जिले के थाना पयागपुर इलाके में बीते दिनों जानवरों की चोरी करने वाले शातिर चोरों ने अपने मिशन में नाकाम होने पर घर के मुखिया की बुरी तरह पिटाई कर अधमरी हालत में छोड़ कर फरार हो गए थे। वहीं घटना का विरोध करने वाले उसके 19 वर्षीय पुत्र बंटी को गोली मारकर हत्या कर दी थी। दहला देने वाली इस वारदात के खुलासे के लिये थाना पयागपुर की टीम बदमाशों को पकडऩे के लिए दिन रात जुटी हुई थी। अंतत: पुलिस को इस वारदात में बड़ी सफलता हाथ लग गई है।

कई दिनों से थी बदमाशों की तलाश

पुलिस टीम ने घटना का राजफाश करते हुए चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। साथ ही गिरफ्त में आये अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया 12 बोर के अवैध कट्टे को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस को अभी इस गिरोह के कई अन्य बाकी सदस्यों की भी तलाश है। ये गैंग इलाके में जानवरों की चोरी की वारदात को काफी दिनों से अंजमा दे रहा था और ये गिरोह इलाके की रेकी करने के बाद अपना जाल बिछाते थे और रात के अंधेरे में आस पास के घरों को निशाना बनाते थे और मौका पाकर बाड़ों में बंधे जानवरों को चुरा कर नेपाल सहित तमाम इलाकों तक चोरी के जानवरों को बेचने का एक बड़ा रैकेट चला रहे थे।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता

जानकारी के मुताबिक बीती 20 नवंबर की रात पयागपुर के पासिनपुरवा गांव के रहने वाले राजेन्द्र के घर कुछ चोर गिरोह बनाकर घुसे थे और बाड़े में बंधे जानवरों को चुराने का प्रयास कर रहे थे की तभी घरवालों की आंख खुल गयी। इस घटना में राजेन्द्र के पुत्र बंटी ने चोरों को रोकने का प्रयास किया तो चोरों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मामले का खुलासा करते हुए पयागपुर पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है और इनसे गिरोह के बाकी सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया कि इस गिरोह में लगभग 8 से 10 सदस्यों के होने की जानकारी मिली है। घटना में इस्तेमाल किया कट्टा, एक अदद जिंदा कारतूस बरामद की गई है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned