बहराइच में स्कूल प्रिंसिपल ने जहर खाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखी वजह

- मेरी आंखों के सामने पत्नी को रेप की देते थे धमकी
- 3 टीचरों समेत 4 पर केस दर्ज

By: Mahendra Pratap

Published: 24 Mar 2021, 05:29 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बहराइच. बहराइच में एक स्कूल प्रिंसिपल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। प्रिंसिपल के पास से मिले सुसाइड नोट में 3 टीचर और एक महिला टीचर के पति पर आरोप लगाया कि, ये चारों मेरी पत्नी पर फब्तियां कसते थे। विरोध करने पर धमकी देते थे कि आंखों के सामने पत्नी के साथ रेप कर देंगे। प्रिंसिपल साहब इस बात से बहुत परेशान थे, थक हार कर उन्होंने मंगलवार को स्कूल में जहर खा लिया। बुधवार को अस्पताल में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर चारों आरोपियों पर केस दर्ज कर लिया है।

यूपी में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ा, पूरे प्रदेश में सिर्फ एक कोरोना मुक्त जिला

सुसाइड नोट लिखा और सल्फास की गोलियां खा ली :- मामला ब्लॉक जरवल के प्राथमिक विद्यालय दूसरा पारा का है। जहां तैनात प्रधानाध्यापक नीरज कुमार चौबे कैसरगंज थाना क्षेत्र में ऐनी रोड स्थित जाफर मंजिल में अपनी शिक्षिका पत्नी के साथ रहते थे। मंगलवार को उन्होंने अपने विद्यालय सुसाइड नोट लिखने के बाद करीब 200 ग्राम सल्फास की गोलियां खा ली। तबीयत बिगड़ने पर विद्यालय में कार्यरत अन्य शिक्षकों ने उन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कैसरगंज में भर्ती कराया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए लखनऊ ले जाया गया। बुधवार की सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कार्रवाई शुरू :- प्रभारी निरीक्षक समर सिंह ने बताया कि मृतक शिक्षक की पत्नी की नामजद तहरीर पर चारों के विरुद्ध केस पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शिक्षक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि शोहदे उसके परिवार को परेशान करते हैं।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned