scriptअराजक तत्वों और भड़काऊ गाने बजाने वाले आयोजकों के लिये एसपी ने जारी किया कड़ा फरमान | Bahraich SP over DJ running bad songs | Patrika News

अराजक तत्वों और भड़काऊ गाने बजाने वाले आयोजकों के लिये एसपी ने जारी किया कड़ा फरमान

locationबहराइचPublished: Sep 29, 2019 11:39:36 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

दुर्गापूजा एवं दशहरा जैसे पर्व को सकुशल तरीके से सम्पन्न कराने के साथ ही जिले की कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिये बहराइच के एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने अराजक तत्वों और कार्यक्रम के आयोजकों के लिये कड़ा फरमान जारी किया है।

Bahraich SP

Bahraich SP

बहराइच. दुर्गापूजा एवं दशहरा जैसे पर्व को सकुशल तरीके से सम्पन्न कराने के साथ ही जिले की कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिये बहराइच के एसपी डॉ. गौरव ग्रोवर ने अराजक तत्वों और कार्यक्रम के आयोजकों के लिये कड़ा फरमान जारी किया है। एसपी बहराइच ने अराजक तत्वों को आगाह करते हुए कहा है की दुर्गा पूजा के दौरान खुराफाती तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी, त्योहार के दौरान अगर किसी ने क़ानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने का प्रयास किया तो प्रशासन द्वारा ऐसे लोगों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। वहीं लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहचाने वाले विवादित गाने बजाने की अनुमति किसी को नहीं है।
सभी आयोजकों को इस बात के शख्त निर्देश जारी किए हैं। वहीं शाशन और प्रसासन की अनुमति के बगैर जनपद की सीमा में किसी भी स्थान पर नई परंपरा का आयोजन कत्तई नहीं करने दिया जाएगा। शहर के अमन चैन को बिगाड़ने और माहौल को खराब करने की मंशा रखने वालों के खिलाफ पुलिस प्रसासन शख्ती से पेश आएगा। वहीं धार्मिक आयोजन के दौरान तेज ध्वनि में बजने वाले लाउडस्पीकरों व DJ सिस्टम पर भी हाईकोर्ट व सुप्रीमकोर्ट के मानकों को ध्यान में रखते हुए भी नियमों का कड़ाई से पालन कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो