बीजेपी विधायक के पति की गुंडई, तहसीलदार को चैंबर में घुसकर जड़ा थप्पड़, पकड़ा कालर अौर...

बीजेपी विधायक के पति की गुंडई, तहसीलदार को चैंबर में घुसकर जड़ा थप्पड़, पकड़ा कालर अौर...

By: Ruchi Sharma

Updated: 16 Nov 2018, 05:39 PM IST

बहराइच. एक तरफ योगी सरकार दबंगों और माफिया पर लगाम कसने का दावा कर रही है। वहीं सरकार की नाक के नीचे उनके की कारिंदे अफसरों के चेंबर व कोतवाली में घुसकर गुंडागर्दी का तांडव मचाने से जरा भी बाज नहीं आ रहे हैं। ताज़ा मामला नानपारा सीट से भाजपा की विधायक माधुरी वर्मा के पति पूर्व विधायक दिलीप वर्मा के कारनामें से जुड़ा हुआ है। अपनी करतूत की बदौलत सजायाफ्ता का तमगा हासिल कर चुके पूर्व विधायक दिलीप वर्मा ने आज दल बल के साथ तहसीलदार नानपारा के चेंबर में दाखिल हुए और बिना किसी बात के उनका पारा तहसीलदार नानपारा मधुसूदन लाल आर्या के ऊपर हाई हो गया और उन्होंने तहसीलदार को उनके चेम्बर के अंदर ही गाल पर कई थप्पड़ जड़ दिए।


इस बात से कर्मचारियों का गुस्सा भड़क गया और घटना की भनक लगते ही जिले का पूरा कर्मचारी संगठन ने आरोपी विधायक की गिरफ्तारी व SC/ST एक्ट की धाराओं में शख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हड़ताल पर जम गया है। वहीं आरोपी विधायक के आवाहन पर आनन फानन में मौके पर पहुंचे सैकड़ों समर्थकों ने कोतवाली नानपारा का घेराव कर उग्र प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।इस दौरान आरोपी विधायक ने सीअो नानपारा का कॉलर पकड़कर जहां अभद्रता की वहीं कोतवाल नानपारा से भी विधायक व उनके समर्थकों ने जमकर तीखी झड़प की।

आपको बता दें कि आरोपी पूर्व विधायक दिलीप वर्मा की ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले एक दलित सिपाही की पिटायी के आरोप में जेल की सजा काटने के साथ ही सजायाफ्ता का तमगा हासिल करने के बावजूद अभी तलक इनकी हेकड़ी नहीं गयी है। इससे पहले नानपारा चीनीमिल के सुरक्षा इंचार्ज की पिटाई व जीएम से अभद्रता का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ की तहसीलदार को पीटने की घटना ने नानपारा इलाके के माहौल को तल्ख कर दिया है। कर्मचारियों ने बताया कि गुस्से में आग बबूला पूर्व विधायक अपने गनर की गन छीनकर तहसीलदार को गोली मारने की धमकी भी दे रहा था।


भाजपा विधायक पति दिलीप वर्मा ने तहसीलदार को चेम्बर के अंदर गालियां की। वहीं दबंग विधायक पति की पिटाई से तहसीलदार सदमें में आ गए हैं। पूर्व विधायक के हांथों पिटने वाले .नानपारा के तहसीलदार मधुसूदन आर्या हैं जिनपर पूर्व विधायक का कहर टूटा है।. विधायक पति की दबंगई और पिटाई से तहसील कर्मचारियों ने किया तहसील बन्द. इससे पहले भी चीनी मिल के अधिकारी की दिलीप ने की थी पिटाई।

Ruchi Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned