scriptबहनों की शादी में बाइक देने के लिए भाई बन गया चोर, बहराइच जिले से आया अनोखा मामला | Brother becomes thief to give bike as dowry in sister's wedding | Patrika News
बहराइच

बहनों की शादी में बाइक देने के लिए भाई बन गया चोर, बहराइच जिले से आया अनोखा मामला

यूपी के बहराइच जिले से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने बहनों की शादी में दहेज के रूप में बाइक देने के लिए चोरी करना शुरू कर दिया।

बहराइचJun 22, 2024 / 09:50 pm

Anand Shukla

Brother becomes thief to give bike as dowry in sister's wedding
देश भर से हर दिन चोरी के मामले सामने आते हैं। कुछ काफी हैरान करने वाले होते हैं, तो वहीं कुछ चोरी की कहानी बेहद दिलचस्प होती है। ऐसा ही चोरी का एक अनोखा और रोचक मामला यूपी के बहराइच जिले से सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने बहनों की शादी में दहेज के रूप में बाइक देने के लिए चोरी की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया।
अपर पुलिस अधीक्षक रामानंद कुशवाहा के मुताबिक मेराज नाम के एक शख्स ने अपनी बहनों की शादी में दहेज देने के लिए बाइक की चोरी करनी शुरू की। उसने चोरी की 3 मोटरसाइकिल को डेंट पेंट करके अपनी बहनों को दहेज में दे दिया। इसके बाद में वो पेशेवर चोर बन गया।

एक साल से कर रहा था बाइकों की चोरी

मेराज एक साल से मैरिज हॉल से बाइकों की चोरी कर रहा था। वो अपने एक साथी के साथ मिलकर रात में चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था। पेशे से बाइक मिस्त्री मेराज बाइक को चुराकर अपने गांव और दूसरे जगहों पर बेच देता था। आस-पास के इलाके में लगातार बाइक चोरी की रिपोर्ट आने के बाद पुलिस हरकत में आई। कोतवाली देहात पुलिस ने जाल बिछाकर मेराज को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया।

अब तक सात बाइक चुरा चुका है आरोपी

पूछताछ में ने बताया कि वो अब तक सात बाइक चुरा चुका है। पुलिस ने मेराज और उसके साथी के घर से छह बाइकें बरामद कर ली है, जबकि एक अन्य बाइक समेत दूसरे आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी का कोई आपराधिक इतिहास नहीं है। उसके खिलाफ इससे पहले किसी भी पुलिस स्टेशन में चोरी का कोई मामला दर्ज नहीं है।

Hindi News/ Bahraich / बहनों की शादी में बाइक देने के लिए भाई बन गया चोर, बहराइच जिले से आया अनोखा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो