scriptभाई करता था मुहंबोली बहन से गलत काम, एक रात पति ने नाजारा देख पत्नी से करवाया साले को फोन फिर हुआ… | brother in law murdered by husband | Patrika News

भाई करता था मुहंबोली बहन से गलत काम, एक रात पति ने नाजारा देख पत्नी से करवाया साले को फोन फिर हुआ…

locationबहराइचPublished: Oct 14, 2019 12:12:29 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

लिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है

भाई करता था मुहंबोली बहन से गलत काम, एक रात पति ने नाजारा देख पत्नी से करवाया साले को फोन फिर हुआ...

भाई करता था मुहंबोली बहन से गलत काम, एक रात पति ने नाजारा देख पत्नी से करवाया साले को फोन फिर हुआ…

बहराइच. जिले में 2 दिन पहले थाना रामगांव क्षेत्र के गंभीरवा पुलिस चौकी के पास अफ़ज़ल नाम के एक युवक की लाश मिली थी, जिसकी हत्या गला रेतकर की गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है। जिसमें हत्या का कारण अवैध संबंधों का मामला सामने आया है। सबसे बड़ी चौंकाने वाली बात ये है कि मुंहबोले रिश्ते के साले की हत्या उसी के जीजा द्वारा की गई है, इस सनसनीखेज हत्याकांड का पुलिस टीम ने खुलासा महज 24 घंटे के भीतर करने का काम कर दिखाया है। आपको बता दें कि मृतक बीते 9 अक्टूबर को संदिग्ध हालात में गायब हुआ जिसकी लाश 11 अक्टूबर को गम्भीरवा पुलिस चौकी के पास धान के खेत से बरामद हुआ था।
SP ग्रामीण ने बताया कि धारदार औजार से गला रेतकर हत्या कर फेकी गई लाश के पीछे अवैध संबंध का मामला था। इस हत्याकांड को पति और पत्नी ने मिलकर अंजाम दिया। गिरफ्त में आये आरोपी रईस ने बताया कि मृतक अफजल तकरीबन 2 महीनों से उसकी बीवी बंदरिया उर्फ रूबीना को छेड़छाड़ करके परेशान कर रहा था और अक्सर उसे मिलने के लिये बुलाता था। पति रईस के लाख समझाने के बावजूद भी मृतक अफजल नहीं मान रहा था। अफजल की कारगुजारी से तंग आकर रईस ने अफजल को ठिकाने लगाने का मन बना लिया और अपनी पत्नी रूबीना से फोन करवा कर मृतक अफजल को बुलवाया और फिर धान के खेत में धारदार चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति रईस उसकी पत्नी रूबीना को गिरफ्तार कर लिया है तथा जेल के लिए रवाना कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो