scriptपत्नी के भाई से हुआ विवाद तो जीजा ने बाईक में लगा दी आग, जांच में जुटी पुलिस | Brother-in-law set fire on bike in dispute | Patrika News

पत्नी के भाई से हुआ विवाद तो जीजा ने बाईक में लगा दी आग, जांच में जुटी पुलिस

locationबहराइचPublished: May 21, 2021 12:35:52 pm

– गाड़ी लेने के लिये रुपये लिए थे उधार, वापस मांगने पर हुआ झगड़ा

पत्नी के भाई से हुआ विवाद तो जीजा ने बाईक में लगा दी आग, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी के भाई से हुआ विवाद तो जीजा ने बाईक में लगा दी आग, जांच में जुटी पुलिस

बहराइच. जिले में जीजा और उसकी पत्नी के भाई के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया, जिससे नाराज होकर जीजा ने अपनी मोटरसाइकिल को आग लगा दी। मामला थाना खैरीघाट के बरदहा बजार क्षेत्र का है, जहां पत्नी की बहन की इंगेजमेंट कार्यक्रम में शामिल होने गए शिवम नाम के युवक का अपनी पत्नी के भाई से विवाद हो गया, जिससे आहत होकर युवक ने मोटरसाइकिल को आग के हवाले कर दिया।
बरदहा बाजार में सड़क पर खड़ी एक मोटरसाईकिल आग के गोले की तरह जलने लगी। आसपास के लोग जलती गाड़ी को देखकर दंग रह गए। किसी तरह लोगों ने आग पर काबू पाया। फिर मामले की पड़ताल शुरू हुई तो पता चला कि रुपये के लेन देन को लेकर जीजा और उसकी पत्नी के भाई बीच कुछ कहासुनी हुई और जीजा शिवम पुत्र जगदीश पटवा निवासी भेरवा थाना इमलिया जनपद सीतापुर ने अपनी गाड़ी एचएफ डीलक्स को आग के हवाले कर दिया। मामला बढ़ता देख डायल 112 को फोन कर सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पीआरबी की पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
बताया जा रहा है की शिवम की पत्नी की छोटी बहन पूजा पुत्री अशोक कुमार का बुधवार को इंगेजमेंट थी। जिसमें पूजा के भाई अंकित द्वारा शिवम से उधार लिये गए रुपयों को वापस करने की बात को लेकर आपस में विवाद हो गया, जिससे नाराज होकर शिवम ने गाड़ी को आग लगा दी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो