तालाब में नहाने गए मासूम की डूबकर मौत

तालाब में नहाने गए मासूम की डूबकर मौत

Ruchi Sharma | Publish: Sep, 07 2018 05:42:10 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

तालाब में नहाने गए मासूम की डूबकर मौत

श्रावस्ती. जिले के जमुनहा इलाके में तालाब में नहाने गया एक बालक गहरे पानी मे चले जाने के कारण डूब गया । आस - पास के चरवाहों ने उसे डूबता देख इसकी सूचना मृतक के परिवारीजनों को दी ।
परिवारीजन आनन - फानन में उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर पहुंचे जहां मौजूद चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर परिवारीजनों द्वारा पोस्टमार्टम न कराए जाने के कारण शव परिजनों को सौप दिया है ।

यह भी पढ़ें- मंत्री स्वाति सिंह ने किया बाढ़ पीड़ित गांव का दौरा, सीएम योगी के बारे में दे दिया ये बयान

 

बताया जाता है कि जमुनहा के भावनियापुर के मजरा द्वारिका गांव निवासी विजय कुमार वर्मा ( 10 वर्ष ) पुत्र गंगाराम मवेशियों को चराने गांव से कुछ दूर भट्ठा कुट्टी के निकट गया था । भीषण उमस होने के कारण विजय मवेशियों को चरता छोड़कर पास स्थित तालाब में नहाने चला गया । नहाते नहाते विजय तालाब के गहरे पानी मे चला गया जिससे वह डूब गया । आस पास के चरवाहों ने इसकी सूचना विजय के परिवारीजनों को दी । बेटे को तालाब में डूबा सुन दौड़े भागे आये परिजनों ने विजय को तालाब से निकलवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्हीपुर लेकर पहुंचे जहां मौजूद चिकित्सको ने विजय को मृत घोषित कर दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भराकर परिजनों द्वारा पोस्टमार्टम न कराए जाने के कारण शव परिजनों को सौंप दिया ।

यह भी पढ़ें- तस्वीरों में देखें, रोते हुए शिक्षकों पर अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान, भाजपा के लिए खड़ी हुई मुसीबत

वही इस मामले में मल्हीपुर थाना प्रभारी निरीक्षक वकील पांडे बताते हैं कि घटना की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरवाया गया । लेकिन परिवारीजन पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं थे इसलिए शव परिजनों को सौप दिया गया।

Ad Block is Banned