दबंगों ने थाने के सामने जमकर खेला खूनी खेल, पुलिस व्यवस्था दिखी फेल

Akanksha Singh

Publish: Oct, 13 2017 02:36:13 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
दबंगों ने थाने के सामने जमकर खेला खूनी खेल, पुलिस व्यवस्था दिखी फेल

3 लोगों को जमीन की कब्जेदारी को लेकर जमकर खूनी खेल खेला।

बहराइच. सीमावर्ती जिले बहराइच के थाना रामगांव इलाके में थाने से चन्द फर्लांग की दूरी पर दो सगे भाईयों सहित 3 लोगों को जमीन की कब्जेदारी को लेकर जमकर खूनी खेल खेला। यही नहीं तोड़फोड़ लूटपाट के साथ मौके पर आगजनी कांड को अंजाम देकर दबंग बड़ी आसानी से फरार हो गए।

वर्षों से चले आ रहे ज़मीनी विवाद ने अचानक खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। ज़मीन पर कब्जा पाने के लिए एक पक्ष ने दो ट्राली से भरकर मौके पर पहुंचे भाड़े के गुंडों के साथ दबंगों ने विपक्षी के ऊपर हमला बोल दिया और धारदार हथियार से हमलाकर 3 लोगों को लहूलुहान कर बुरी तरह घायल कर दिया ,इतना ही नही दबंगों ने विपक्षी की दुकान में जमकर तोड़फोड़ के साथ आगजनी भी की और ये सब कारनाम थाना रामगांव से महज चंद कदमो की दूरी पर घण्टो तमाशा चलता रहा। इतना सब हो जाने के बावजूद पुलिस अभी तलक एक भी आरोपी को पकड़ने में पूरी तरह नाकाम साबित हुयी है।

बहराइच जिले में पुलिस का खौफ दबंगों के ऊपर किस कदर खत्म हो चुका है इसका अंदाज़ा आप इसी से घटना से साफ़ लगा सकते हैं कि थाने से चंद कदमों की दूरी पर जबरन कब्जा करने के लिए 2 टॉली भरकर लोग आते हैं और खुलेआम एक पक्ष के ऊपर सरे राह लाठी डंडों सरिया व धारदार हथियारों से हमला बोल कर जमकर उत्पात मचाते हैं और बिना किसी डर के चले भी जाते हैं थाने के इतने करीब ऐसी घटना होने के बावजूद न सिर्फ पुलिस देरी से पहुंचती है बल्कि ट्रॉली से आये लोगों को पकड़ तक नही पाती है आपको बता दें कि रामगांव थाना क्षेत्र में दो पक्षो में जमीन को लेकर सालो से विवाद चला आ रहा है जिसमे एक पक्ष ने जबरन कब्जेदारी को लेकर भाड़े के गुंडों का सहारा लेकर खुलेआम दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया इस हमले में नन्हे यादव अखिलेश यादव नाम के भाइयो को बुरी तरह लहू लुहान कर दिया शोर मचाने पर चौराहे के लोगो ने दौड़ कर जान बचायी इसी दौरान पुलिस को फोन मिलाने फोन लगातार काट दिया जाता रहा।

 

घटना स्थल से थाना मात्र 100 मीटर की दूरी पर होने के बावजूद दंबंग बेख़ौफ़ पिटाई करके भाग गए.वही पीड़ित पक्ष पुलिस पर पैसे लेकर कार्रवाई न करने का आरोप लगा रहा है उनका कहना है कि पुलिस ने देरी से आने के लिये आरोपियों से पैसे लिए हैं अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त ही बतायेगा लेकिन इस पूरे ममले में पुलिस की भूमिका पूरी तरह संदिग्ध नज़र आ रही है।वहीँ एसपी ग्रामीण RK सिंह ने बताया की थाने में मामले की FIR दर्ज कर मामले की कड़ाई से तफ़्तीश की जा रही है हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की जायेगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned