इस अखिलेश का किया गया बुरा हाल, धारदार हथियार से उतारा मौत के घाट

हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस ले रही है फोरेंसिक टीम की मदद।

 

By:

Published: 09 Dec 2017, 06:19 PM IST

बहराइच. भारत नेपाल बार्डर के जिले बहराइच में दिल दहला देने वाली एक बड़ी संगीन घटना सामने आई है। जहाँ खेत की रखवाली कर रहर अपने बुजुर्ग दादा को बिस्किट देने गए 8 साल के अखिलेश नाम के मासूम को अज्ञात हैवानों ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए धारदार औजार से न सिर्फ उसकी हत्या कर डाली बल्कि मासूम अखिलेश के सिर पर लोहे की रॉड से बुरी तरह हमला करते हुए मौके पर उसे कूंच कूंच कर मौत के घाट उतारने का एक बड़ा खौफनाक काण्ड कर डाला और बड़ी आसानी से फरार होने में भी कामयाब रहे। जिसकी किसी को भनक तक नहीं लगी। अब इस घटनाकाण्ड को अंजाम देने वाले अपराधियों के गिरेहबान तक पहुँचने के लिये फोरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है।

जानकारी के मुताबिक थाना पयागपुर क्षेत्र के तिलखावां गाँव के रहने वाले बैजनाथ का 8 वर्षीय बेटा अखिलेश देर शाम अपने दादा को घर से बिस्किट देने के लिए खेत की तरफ गया हुआ था और काफी देर तक वापस घर नहीं लौटा फिर जब घरवालों ने बेटे अखिलेश की तलाश शुरू की तो उसका कोई अता पता नहीं चला। इसी बीच सुबह तड़के मासूम अखिलेश की लाश खून से लतपथ अवस्था में गाँव के नजदीक बाग में पड़े पुआल के ढेर में दबी अवस्था में बरामद हुयी, जिसकी भनक पाते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल छा गया। घटना की जानकारी होते ही थाना पयागपुर की पुलिस टीम के साथ ही पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर ने घटना स्थल का मुवायना किया।
जिन्होंने साफ तौर पर बताया की घटना काफी दिल दहला देने वाली है। इस घटना के पीछे का कारण क्या है इसके राज खंगाले जा रहे हैं। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी हाउस भिजवाया गया है।
पयागपुर इलाके में इस तरह हुयी एक मासूम की हत्या की गूँज से आस-पास के लोग बुरी तरह सहम गए हैं। इस घटनकाण्ड की गूँज से लोगों के ज़हन में अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के सवाल कौंध रहे हैं। वहीं एसपी बहराइच जुगुल किशोर का कहना है कि जल्द से जल्द इस घटना काण्ड का खुलाशा किया जाएगा। किसी कीमत पर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देकर जेल की सलाखों में भेजने का पूरा प्रबन्ध किया जाएगा।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned