सड़क किनारे मिली युवक की लाश,हत्या के आरोप में हुआ थाने का घेराव

जिले के थाना कैसरगंज इलाके के बड़ौली गाँव निवासी महफूज नाम के एक युवक की संदिग्ध हालत में उसकी लाश मिली।

By: Mahendra Pratap

Published: 09 Dec 2017, 06:54 PM IST

बहराइच. जिले के थाना कैसरगंज इलाके के बड़ौली गाँव निवासी महफूज नाम के एक युवक की संदिग्ध हालत में उसकी लाश मिली। खून से लतपथ अवस्था में लाश बरामद होने से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल छा गया। जानकारी के मुताबिक थाना कैसरगंज के ग्राम पंचायत बड़ौली निवासी महफूज अहमद पुत्र अली अहमद उर्फ लल्लन उम्र लगभग 40 वर्ष की लाश उस समय गाँव के पास बरामद हुई। जब मृतक महफूज अहमद अपनी मोटरसाइकिल से थाना जरवल इलाके से देर शाम वापस अपने घर बड़ौली की तरफ आ रहे थे।

मृत अवस्था में मिली लाश

इसी बीच कैसरगंज क्षेत्र के पवही गाँव के निकट कोडरी मार्ग पर महफूज मृत अवस्था में पड़े मिले। इस दौरान उनके सिर पर काफी गंभीर चोटों के निशान मिले। ग्रामीणों द्वारा मृतक की पहचान महफूज अहमद निवासी बड़ौली के रूप में हुई पुलिस को सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कैसरगंज दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर लाश को अपने हवाले कर जांच शुरु कर दी। मृतक के परिजनों द्वारा हत्या की आशंका जताई जा रही है।

मामले को लेकर ग्रामीणों ने थाने के बाहर रोड जाम कर जबरदस्त प्रदर्शन किया

कैसरगंज इलाके में बीती रात सड़क किनारे मिली बड़ौली निवासी महफूज अहमद पुत्र लल्लन की हत्या के मामले को लेकर ग्रामीणों ने थाने के बाहर रोड जाम कर जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस दौरान हालात को काबू करने के लिये मौके पर कई थानों की फोर्स और पुलिस क्षेत्राधिकारी कैसरगंज दिनेश शर्मा भारी दल बल के साथ घण्टों मौजूद रहे। लेकिन काफी मश्क्कत के बावजूद भी मामले का कोई पुख़्ता हल नहीं निकल सका।

लोगों का है आरोप कि ये हत्या है

घटना का परिदृश्य हत्या और हादसा के बीच झूल रहा है। अब देखना है की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के आधार पर इस घटना काण्ड की जड़ में क्या राज बाहर निकल कर आता है। जिस तरह मृतक के बदन पर गहरे चोट के निशान मिले हैं, उसके मुताबिक लोगों का यही आरोप है की महफूज की हत्या करके हादसे का रूप दिया गया है।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned