scriptअदिति सिंह पर हमले के मामले में डीजीपी ने दिया बड़ा बयान, यूपी में लॉ एंड ऑर्डर पर कही यह बात | DGP OP singh statement over attack on congress MLA Aditi Singh | Patrika News

अदिति सिंह पर हमले के मामले में डीजीपी ने दिया बड़ा बयान, यूपी में लॉ एंड ऑर्डर पर कही यह बात

locationबहराइचPublished: May 15, 2019 05:01:45 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– पुलिस मार्डन स्कूल का निरीक्षण करने बहराइच पहुंचे थे पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह- कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पर हुए हमले और जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण के मामले में कही यह बात- डीजीपी ने कहा- बीते दो वर्षों में राज्य में हर तरह के अपराध के मामले में अप्रत्याशित कमी आयी है

OP Singh

अदिति सिंह पर हमले के मामले में डीजीपी ने दिया बड़ा बयान, यूपी में लॉ एंड ऑर्डर पर कही यह बात

बहराइच. रायबरेली में कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की गाड़ी पर हुए हमले और जिला पंचायत सदस्यों के अपहरण के मामले में उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने बड़ा बयान दिया है। पुलिस मार्डन स्कूल का निरीक्षण करने बहराइच पहुंचे डीजीपी ने कहा कि रायबरेली हिंसा मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द से जल्द सभी आरोपी गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजे जाएंगे। अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए एसपी को स्पष्ट आदेश दिये गये हैं।
यूपी की कानून-व्यवस्था पर डीजीपी ने कहा कि बीते दो वर्षों में राज्य में हर तरह के अपराध के मामले में अप्रत्याशित कमी आयी है। डीजीपी ने यूपी पुलिस की तारीफ करते हए कहा कि सूबे में डकैती की घटनाओं में 34 प्रतिशत और लूट की घटनाओं में करीब 19 प्रतशित की कमी आयी है। 6 से 7 फीसदी तक बलात्कार के मामले भी घटे हैं। पुलिस मार्डन स्कूल का निरीक्षण करने आये डीजीपी ने कहा कि पुलिस छोटे-मोटे क्राइम का 24 से 48 घण्टों में खुलासा कर दे रही है। यह हमारे लिए गौरव की बात है।
देखें वीडियो…

…तो नहीं बख्शे जाएंगे पुलिसकर्मी
वर्दीधारियों को कड़ी नसीहत देते हुए डीजीपी ने कहा कि कानून से खिलवाड़ करने वाले पुलिसकर्मियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे पुलिसवालों को सीधे जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। इसका प्रमाण है कि हमने एक जीआरपी के इंस्पेक्टर को डकैती के मामले शामिल होने पर उसे जेल भेजा। एक सब इंस्पेक्टर को जो प्रतापगढ़ में तैनात है उसे फायरिंग के मामले में जेल भेजा। हमारा साफ निर्देश है कि जो भी पुलिसकर्मी गलत काम करेगा, उसे दंडित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो