scriptदरोगा जी चोरी हो गयी गाने पर इस तरह बार बाला संग ठुमका लगा रही है UP पुलिस! | Dial 100 Police caught dancing with Bar dancer in Bahraich | Patrika News

दरोगा जी चोरी हो गयी गाने पर इस तरह बार बाला संग ठुमका लगा रही है UP पुलिस!

locationबहराइचPublished: Oct 06, 2017 07:50:37 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इस नजारे को देख मौके पर जमें तमाशबीनों ने न सिर्फ जमकर ठहाके लगाये बल्कि सिपाही के रंगीन अंदाज को देख नोटों की बारिश कर दी।

Police Dance With Bar Dancer

Police Dance With Bar Dancer

राजीव शर्मा.

बहराइच. प्रदेश के DGP सुलखान सिंह की तरफ से सूबे में तैनात समस्त पुलिस कर्मियों को अपने आचरण में बदलाव लाने के लिये नसीहत भरा सख़्त फरमान तामाम बार जारी किये जाने के बावजूद UP पुलिस के जिम्मेदार जवान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं। जिसकी शर्मिंदगी का खमियाजा कहीं न कहीं प्रदेश की योगी सरकार से लेकर UP पुलिस को चुकाना पड़ रहा है। ताज़ा वाकया भारत-नेपाल बार्डर के जिले बहराइच में सामने आया है। यहां के थाना कैसरगंज इलाके में आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम के दौरान शराब के नशे में धुत हालत में मौके पर पहुंचे। डायल 100 टीम के एक सिपाही ने अपनी वर्दी की मर्यादा को ताख में रखकर तमाशबीनों के बीच जमकर धज्जियां उड़ायी। इस नजारे को देख मौके पर जमें तमाशबीनों ने न सिर्फ जमकर ठहाके लगाये बल्कि सिपाही के रंगीन अंदाज को देख नोटों की बारिश कर दी।
कसेहरी बुजुर्ग गांव निवासी आम अचल नाम के एक ग्रामीण के यहाँ जन्म दिन का उत्सव मनाया जा रहा था। इस जन्म दिन की पार्टी में आंमत्रित मेहमानों के मनोरंजन के लिए डीजे पार्टी के साथ ही बार बालाओं का भी इंतजाम किया गया था। इसी पार्टी में देर रात शिरकत करने पहुंचे UP पुलिस की डायल 100 यूनिट में तैनात सिपाही कृष्ण चन्द्र सिंह भी दोस्तों संग मौके पर पहुंचे। जहाँ बार बाला DJ पर बज रहे गाने “दरोगा जी चोरी हो गयी” की धुन पर नाच कर मेहमानों का मनोरंजन कर रही थी। तभी भरे तमाशबीनों के बीच सिपाही कृष्ण चन्द्र सिंह ने भी नर्तकी के साथ जमकर अपनी कमर मटकाई। डायल 100 के सिपाही की नर्तकी संग नाचते हुए खबर की तस्वीर वायरल होते ही पुलिस महकमें में हड़कम्प मच गया।
इस घटना के बारे में जिले के पुलिस कप्तान जुगुल किशोर तिवारी ने पत्रिका उत्तर प्रदेश से कहा कि इस गंभीर मामले की गहनता से जाँच करायी जायेगी, जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कड़ी कार्वाही की जायेगी, वर्दी की मर्यादा को तार-तार करने की हिमाकत करने वाले किसी भी जिम्मेदार को बक्शा नहीं जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो