बहराइच में दो समुदाय में जमकर बवाल, गर्भवती महिला को पीटा, इलाके में मचा हड़कंप

बहराइच में दो समुदाय में जमकर बवाल, गर्भवती महिला को पीटा, इलाके में मचा हड़कंप

Ruchi Sharma | Updated: 04 Jul 2019, 11:17:41 AM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कोतवाली नानपारा क्षेत्र के नूरी पुरवा गांव में बच्चों के विवाद में दो समुदाय में बवाल हो गया

बहराइच. कोतवाली नानपारा क्षेत्र के नूरी पुरवा गांव में बच्चों के विवाद में दो समुदाय में बवाल हो गया। इस घटना में कई लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटना की सूचना मिलते ही डॉयल 100 की टीम मौके पर पहुंची तब तक पथराव का मंजर जारी था। आलम ये रहा कि बेख़ौफ़ दबंगों ने पुलिस टीम पर भी पथराव कर मौके से खदेड़ लिया। कोतवाली नानपारा इलाके में हुई मारपीट की घटना में नूरीपुरवा गांव के रहने वाले तिलक राम की गर्भवती पत्नी सीमा बुरी तरह घायल हो गयीं जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।वहीं मायाराम की हालत नाजुक बनी हुई है उसे मेडिकल कालेज बहराइच रेफर किया गया है।

घायल पीड़ितों ने बताया कि बच्चों के विवाद में दूसरे समुदाय के लोगों के घरों में घुसकर जमकर बवाल काटा, महिलाओं और बच्चों समेत सभी ग्रामीणों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा है। यहां तक कि महिलाओं के साथ अभद्रता करते हुए दबंगों ने जमकर कोहराम मचाया। इस घटना से नूरी पुरवा गांव के बच्चों से लेकर सभी ग्रामीण बुरी तरह सहम गए हैं। वहीं घटना स्थल पर अभी भी खामोशी भरी तनाव की स्थित कायम है।

जानकारी के मुताबिक तिलक राम पुत्र पुत्ती लाल व विशेष समुदाय के किस्मत अली के बच्चों के बीच स्कूली झगड़े ने साम्प्रदायिक विवाद का रूप ले लिया। इस मारपीट की घटना में किस्मत अली पुत्र बदलू सहित परिवार वालों पर आरोप लगा है कि उपरोक्त लोगों ने एकजुट होकर मायाराम, सीमा , पार्वती और किरन सहित तमाम ग्रामीणों को लाठी डंडों, व धारदार औजार लेकर घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया है। वहीं नूरी पुरवा गांव में दबंगों ने घण्टों पथराव कर जमकर उत्पात भी मचाया है। दबंगों के कोहराम से नूरी पुरवा गांव में दहशत का माहौल कायम है। कई थानों की फोर्स मौके तैनात कर पुलिस टीम मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। वहीं कोतवाल नानपारा संतोष सिंह ने बताया कि 3 नामजद सहित तकरीबन 20 अज्ञात दबंगोंं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है। सुरक्षा के मद्देनजर मौके पर पुलिस टीम तैनात कर दिया गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned